शाहिद और करीना को देखिए 'उड़ता पंजाब' के ट्रेलर में...

शाहिद और करीना को देखिए 'उड़ता पंजाब' के ट्रेलर में...

सोशल मीडिया पर 'उड़ता पंजाब' का ट्रेलर काफी चर्चा बटोर रहा है। शनिवार को शाहिद, आलिया, करीना और दिलजीत दोसांज की फिल्म 'उड़ता पंजाब' का ट्रेलर रिलीज़ किया गया। पंजाब में युवाओं के बीच ड्रग्स की लत के ऊपर आधारित इस फिल्म में शाहिद कूपर एक रॉकस्टार (जो ड्रग्स सिर्फ लेता नहीं उस पर जीता है शायद) का रोल निभा रहे हैं। इसके अलावा आलिया भट्ट को एक बिहारी लड़की के रूप में देखना काफी दिलचस्प लग रहा है। करीना कपूर भी हैं जो डॉक्टर बनी हैं और साथ में है पंजाबी फिल्मों के सुपरस्टार दिलजीत दोसांज जिनके रोल में काफी दम नज़र आ रहा है। ट्रेलर में उनके रोल में जो दमख़म दिख रहा है, अगर ऐसा ही कुछ फिल्म में भी है तो दिलजीत प्रशंसकों का दिल जीत सकते हैं।
 


यहां दिलचस्प है करीना और शाहिद की एक साथ एक फिल्म में वापसी। 'जब वी मेट' के बाद इन दोनों सितारों ने फिल्मों के साथ साथ निजी तौर पर भी अपने रास्ते अलग कर लिए थे। हालांकि इसके बाद 2010 में इनकी एक और फिल्म 'मिलेंगे मिलेंगे' रिलीज़ हुई थी जिसकी शूटिंग तभी हो चुकी थी जब इन दोनों के बीच दोस्ती थी। ऐसा कहा जा रहा है कि 'उड़ता पंजाब' में यह दोनों स्क्रीन शेयर नहीं करेंगे और जितना देखने पर समझ आता है फिल्म में शाहिद-आलिया और करीना-दिलजीत जोड़ी के रूप में दिखाई देंगे। तो इससे पहले कि आपके दोस्त पूछ डाले कि उड़ता पंजाब का ट्रेलर देखा क्या, आप भी देख ही लीजिए -

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

फिल्म 17 जून, 2016 को रिलीज़ होगी और इसके निर्देशक हैं अभिषेक चौबे जिन्होंने इससे पहले 'इश्क़िया' और 'डेढ़ इश्क़िया' बनाई थी।