कपिल शर्मा की पहली फ़िल्म का ट्रेलर हुआ जारी, बड़े परदे पर जारी रहेगी कॉमेडी

कपिल शर्मा की पहली फ़िल्म का ट्रेलर हुआ जारी, बड़े परदे पर जारी रहेगी कॉमेडी

कपिल शर्मा की फिल्म का पोस्टर

मुंबई:

टीवी के माध्यम से कॉमेडी करते हुए घर-घर में पहुंच चुके कपिल शर्मा अब बड़े परदे पर आ रहे हैं और मज़ेदार बात ये है कि फ़िल्म में भी कपिल कॉमेडी ही करेंगे।

मुम्बई में कपिल की पहली फ़िल्म 'किस किसको प्यार करूं' का पहला ट्रेलर जारी किया गया जहां फ़िल्म की पूरी टीम मौजूद थी। यहां का माहौल भी हंसी मज़ाक़ से भरा था और बात बात पर कपिल कॉमेडी कर रहे थे।

और यही कॉमेडी कपिल की फ़िल्म के ट्रेलर में भी देखने को मिली। ट्रेलर देखकर ऐसा लगा जैसे कपिल का वही कॉमेडी शो बड़े परदे पर देख रहे हैं क्योंकि ट्रेलर में वैसे ही छोटे-छोटे चुटकुले और वैसी ही कॉमेडी देखने को मिली जैसी हम टीवी पर देखते आये हैं।

साथ ही ये भी महसूस हुआ की थ्रिलर बनाने वाले निर्देशक अब्बास मस्तान ने भी कपिल की कामयाबी को देखते हुए अपना रास्ता कॉमेडी की तरफ़ मोड़ लिया और फ़िल्म बना डाली 'किस किसको प्यार करूं।'

ट्रेलर रिलीज़ के मौक़े पर कपिल ने कहा कि "इस फ़िल्म की सबसे बड़ी मिस्ट्री है कि अब्बास मस्तान कॉमेडी बना रहे हैं"। वहीं अब्बास मस्तान ने कहा कि "2 साल पहले स्क्रिप्ट आई थी तब मैं इंतज़ार कर रहा था इस रोल को सही से निभाने वाले एक्टर का। उसके बाद जब कपिल का शो देखने लगे तो एहसास हुआ कि अब फ़िल्म बनानी चाहिए।"

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वैसे इस फ़िल्म को कॉमेडी शो की तरह होने की वजह ये भी हो सकती है कि इस फ़िल्म के लेखक अनुकल्प शर्मा कॉमेडी शो लिखते हैं कपिल के लिए।