विज्ञापन
This Article is From Feb 20, 2017

स्‍वरा भास्‍कर की फिल्‍म 'अनारकली ऑफ आरा' का पोस्‍टर करण जौहर ने सोशल मीडिया पर किया शेयर

स्‍वरा भास्‍कर की फिल्‍म 'अनारकली ऑफ आरा' का पोस्‍टर करण जौहर ने सोशल मीडिया पर किया शेयर
फिल्‍म 'अनारकली ऑफ आरा' का नया पोस्‍टर.
नई दिल्‍ली: करण जौहर को हमेशा बॉलीवुड में स्‍टार किड्स को लॉन्‍च करने और उन्‍हें बढ़ावा देने के लिए जाना जाता है. लेकिन लगता है स्‍वरा भास्‍कर उन खुशनसीब लोगों में हैं जिनकी आने वाली फिल्‍म को खुद करण जौहर ने प्रमोट किया है. सोमवार को स्‍वरा भास्‍कर की आने वाली फिल्‍म 'अनारकली ऑफ आरा' के कुछ नए पोस्टर रिलीज किए गए. हालांकि करण जौहर इस फिल्‍म से किसी भी तरह से जुड़े तो नहीं हैं लेकिन फिर भी करण जौहर ने स्‍वरा की इस फिल्‍म के पोस्टर्स को ट्विटर पर पोस्ट किए है.

बता दें कि अविनाश दास निर्देशित यह फिल्म 24 मार्च को रिलीज होगी और इस फिल्‍म में कंगना एक गायिका के किरदार में हैं. फिल्म का एक टीजर पहले ही रिलीज किया जा चुका है, जिसे स्‍वरा की नजदीकी दोस्‍त सोनम कपूर ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से लॉन्‍च किया. इन पोस्टर्स को ट्विटर पर पोस्‍ट करते हुए करण जौहर ने लिखा, 'शाबाश स्वरा भास्कर लगातार धूम मचाने के लिए. तारीख 24 मार्च है दोस्तों. इस छोटी सी दुनिया में फिल्म से जुड़ने के लिए.' एक अन्य पोस्टर के साथ करण ने लिखा, ' पेश करते हैं स्वरा भास्कर अनारकली ऑफ आरा के तौर पर.'  ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने भी ये पोस्‍टर अपने ट्विटर हैंडल से पोस्ट किए हैं.
 
 
करण जौहर द्वारा इस पोस्‍टर को सोशल मीडिया पर पोस्‍ट किए जाने पर स्‍वरा भास्‍कर ने काफी खुशी जाहिर की है. बता दें कि स्‍वरा भास्‍कर ने अपनी सहेली सोनम कपूर को यह फिल्‍म सबसे पहले ही दिखाई और सोनम को यह फिल्‍म काफी पसंद आई है.
 
 

@karanjohar #AnaarkaliOfAarah @anaarkaliofaarah

A post shared by Swara Bhaskar (@reallyswara) on


सोनम कपूर ने कहा कि उन्होंने स्वरा भास्कर की आने वाली फिल्म 'अनारकली ऑफ आरा' को देखा. उनका मानना है कि यह महिला सशक्तिकरण के सब्जेक्ट को बेहद ही एंटरटेनिंग तौर पर पेश करता है. इस फिल्‍म के टीजर को शेयर करते हुए सोनम ने लिखा, 'एक शख्स जो हमेशा मेरे साथ खड़ी रही, मेरी बहन और मेरी बेस्ट फ्रेंड में से एक स्वरा भास्कर. उसकी नई फिल्म अनारकली ऑफ आरा जल्द ही आने वाली है और मुझे उसका टीजर जारी करने का सम्मान मिला है.

बता दें कि सोनम कपूर और स्‍वरा भास्‍कर ने 'प्रेम रतन धन पायो', 'रांझणा' आदि में काम किया है.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
मन्नत में आए बप्पा, गणेश चतुर्थी पर शाहरुख खान ने शेयर की स्पेशल फोटो
स्‍वरा भास्‍कर की फिल्‍म 'अनारकली ऑफ आरा' का पोस्‍टर करण जौहर ने सोशल मीडिया पर किया शेयर
आखिर कैसे सपना चौधरी से मैडम सपना बनीं हरियाणा की मशहूर डांसर, इस वीडियो में वजह आई सामने
Next Article
आखिर कैसे सपना चौधरी से मैडम सपना बनीं हरियाणा की मशहूर डांसर, इस वीडियो में वजह आई सामने
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com