Bigg Boss 10: ओम स्वामी ने कथित तौर पर सनी लियोनी को 'गलत तरीके' से छुआ

Bigg Boss 10: ओम स्वामी ने कथित तौर पर सनी लियोनी को 'गलत तरीके' से छुआ

स्वामी ओम ने सनी को कथित तौर पर गलत तरीके से छुआ.

नई दिल्ली:

अभिनेत्री और पूर्व बिग बॉस कंटेस्टेंट सनी लियोनी कई वजहों से सुर्खियों में रही हैं. मंगलवार को प्रसारित बिग बॉस के एपिसोड में मनु पंजाबी और ओम स्वामी को उनके साथ गलत तरीके से बर्ताव करते देखा गया. इस एपिसोड में ओम स्वामी ने सनी को गलत तरीके से टच किया जिससे घर के बाकी सदस्य नाराज हो गए. वहीं दूसरी तरफ फिल्म 'शोले' का एक सीन करते वक्त मनु पंजाबी ने उन्हें 'माल' कहा. इस सीन में मनु वीरू, सनी बसंती और स्वामी ओम गब्बर का किरदार निभा रहे थे.

वीजे बानी ने सबसे पहले नोटिस किया कि स्वामी ओम कथित तौर पर सनी को गलत तरीके से छू रहे थे, उन्होंने इस बारे में लोपामुद्रा राउत को बताया. लोपा ने स्वामी को ऐसा करते नहीं देखा लेकिन फिर भी इस बारे में बात करने के लिए वह स्वामी ओम के पास गईं. स्वामी ओम ने सफाई दी कि वह कुछ गलत करना नहीं चाह रहे थे, लेकिन उनकी बात का यकीन नहीं किया गया.

बाद में, मनु, मनवीर गुर्जर और नितिभा कौल आपस में ओम स्वामी के बर्ताव को लेकर बात करते नजर आए. नितिभा ने कहा कि स्वामी ओम ने सनी को गलत तरीके से छुआ था, इसके जवाब में स्वामी ने कहा कि अगर सनी इस बात से सहज नहीं थीं तो वह उन्हें कह सकती थी. स्थिति को सामान्य बनाने के लिए मनु पंजाबी ने बीच बचाव किया और स्वामी से कहा कि महिलाएं शर्मीली होती हैं और इस बारे में बात नहीं करतीं. उन्होंने यह भी सुझाव दिया कि वह हाथ मिलाकर काम चला सकते थे. स्वामी ओम ने कहा कि आगे से वह इस बात का ध्यान रखेंगे.

दिन की शुरुआत में मनु को भी डांट पड़ी. शोले एक्ट के दौरान मनु ने सनी को अपनी माल कहा, जिसका बानी ने विरोध किया. बानी ने इस बारे में गौरव चोपड़ा से बात की और कहा कि उन्हें लड़कों का लड़कियों पर इस तरह का कमेंट करना पसंद नहीं. उन्होंने यह भी कहा कि घर में किसी ने इस बारे में कुछ भी नहीं कहा. इस पर गौरव ने कहा कि किसी ने यह सुना नहीं. बानी ने इस बारे में मनु से बात करने का फैसला किया, उन्होंने मनु से पूछा कि क्या उनका एक महिला को माल कहना उचित है? इस पर मनु ने कहा कि जब सनी ने आपत्ति नहीं की तो उन्हें भी नहीं करनी चाहिए.

 


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com