सनी लियोन के लेटेस्ट फोटोशूट ने सोशल मीडिया पर मचाई धूम, ब्लैक आउटफिट में यूं आईं नजर- देखें Pics

सनी लियोन (Sunny Leone) की कुछ फोटो ने सोशल मीडिया पर धमाल मचा रखा है, जिसमें एक्ट्रेस का लुक देखने लायक है.

सनी लियोन के लेटेस्ट फोटोशूट ने सोशल मीडिया पर मचाई धूम, ब्लैक आउटफिट में यूं आईं नजर- देखें Pics

सनी लियोन (Sunny Leone) की फोटो हुईं वायरल

खास बातें

  • सनी लियोन के लेटेस्ट फोटोशूट ने मचाया धमाल
  • ब्लैक आउटफिट में दिखा एक्ट्रेस का शानदार अंदाज
  • सनी लियोन की फोटो हुईं वायरल

सनी लियोन (Sunny Leone) की अदाओं का कोई जवाब नहीं है. उनके स्पेशल सॉन्ग्स हों या फोटोज, दोनों से ही सनी लियोन खूब धमाल मचाती हैं, लेकिन उनकी फोटोज को देखकर लगता है कि वह भी लोगों का ध्यान खींचने के लिए काफी हैं. दरअसल, सनी लियोन की कुछ फोटोज ने सोशल मीडिया पर धमाल मचा रखा है, जिसमें एक्ट्रेस का लुक देखने लायक है. इन फोटोज को खुद सनी लियोन (Sunny Leone Pics) ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है, जिसपर लाइक्स और कमेंट्स का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है.  

आमिर खान ने दिया 'पानीपत' पर रिएक्शन तो अर्जुन कपूर का यूं आया जवाब, बोले- 'लाल सिंह चड्ढा' से थोड़ा...

सनी लियोन (Sunny Leone Photo) ने यह लुक बीती रात आयोजित हुए 'फिल्मफेयर स्टाइल एंड ग्लैमर अवॉर्ड्स' के लिए अपनाया था, जो काफी जबरदस्त लग रहा है. अपने इस लुक में वह नीता लुल्ला के ब्लैक शिमरी गाउन में नजर आ रही थीं. खास बात तो यह है कि फोटोज में उनकी स्माइल ने उनके लुक को और भी शानदार बना दिया. सनी लियोन की इन फोटोज पर लोग स्टनिंग, वाउ, ब्यूटीफुल और फायर इमोजी के जरिए अपना रिएक्शन दे रहे हैं. इससे पहले सनी लियोन का एक वीडियो भी खुब छाया था. यह वीडियो सनी लियोन का टिकटॉक वीडियो था, जिसमें उन्होंने करणजीत कौर से सनी लियोन के सफर को बखूबी बयां किया.

अक्षय कुमार ने किया खुलासा, बोले- बड़े डायरेक्टर्स मुझे अपनी फिल्म में नहीं लेते इसलिए...


वर्क फ्रंट की बात करें तो सनी लियोन (Sunny Leone) इन दिनों एमटीवी स्प्लिट्सविला होस्ट कर रही हैं. इसके अलावा उन्होंने 2012 में पूजा भट्ट की फिल्म 'जिस्म 2' से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. इसके बाद वह कई स्पेशल सॉन्ग्स में भी नजर आई हैं. खासकर फिल्म रईस में उन्होंने लैला सॉन्ग से खूब धमाल मचाया था. अब वह जल्द ही अपकमिंग हॉरर कॉमेडी फिल्म 'कोकोकोला', 'रंगीला' और 'वीरामादेवी' में जलवे बिखेरती दिखाई देंगी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...