जो मन में आए, वह काम जरूर करना चाहिए: सनी लियोनी

जो मन में आए, वह काम जरूर करना चाहिए: सनी लियोनी

खास बातें

  • सनी लियोनी की शॉर्ट फिल्‍म '11 मिनट' को मिला नामांकन
  • कैंसर और एंटी स्‍मोकिंग कैंपेन पर काम कर चुकी हैं सनी लियोनी
  • शाहरुख खान की फिल्‍म 'रईस' में आइटम नंबर कर रही हैं सनी
नई दिल्‍ली:

शाहरुख खान की फिल्‍म 'रईस' में लैला बन कर नजर आने वाली सनी लियोनी इन दिनों अपने इस आइटम नंबर को लेकर काफी चर्चा में हैं. हालांकि इसके साथ ही सनी सामाजकि सरोकार से जुड़े मुद्दों के लिए काम करने से भी पीछे नहीं हटती. सनी लियोन का कहना है कि जो भी मुद्दा आपको दिल के करीब लगे, उसपर काम करना चाहिए. बता दें कि खुद सनी लियोनी जानवरों के खिलाफ क्रूरता और कैंसर जागरूकता जैसे अभियानों में जुड़ी रही हैं.

आलोकनाथ और दीपक डोबरियाल के साथ एक वीडियो में सनी स्तन कैंसर और धूम्रपान को लेकर जागरुकता फैलाती नजर आ रही है. इस वीडियो को आने वाले फिल्मफेयर शॉर्ट फिल्म अवार्ड के लिए भी नामांकित किया गया है. इस बारे में सनी ने एक बयान जारी कर कहा, 'अवार्ड के लिए नामांकन होना काफी अच्छा अनुभव है, क्योंकि यह अधिक से अधिक लोगों तक पहुंचने और जागरूकता फैलाने में मदद करता है.'

यहां देखें सनी लियोनी की शॉर्ट फिल्‍म '11 मिनट' का वीडियो-


सनी लियानी अपने पति के साथ इन दिनों काफी नजर आ रही हैं. हाल ही में वह अपनी भाई की शादी में शामिल होने पहुंची तो कपिल शर्मा के कॉमेडी शो 'द कपिल शर्मा शो' में भी वह अपनी पति के साथ नजर आई. शो में सनी और उनके पति ने खूब डांस भी किया.
 

 

Cute sexy dress by @taneiyakhanuja for the @kapilsharma show with @dirrty99 styled by @hitendrakapopara

A photo posted by Sunny Leone (@sunnyleone) on


इसके अलावा बॉलीवुड एक्टर गोविंदा ने 21 दिसंबर को अपना 53वां जन्मदिन मनाया. इस मौके पर उन्होंने एक पार्टी रखी जिसमें उनके दोस्तों के साथ सनी लियोनी भी अपने पति डेनियल वेबर के साथ पहुंची. इस मौके पर सनी और उनके पति ने गोविंदा के साथ डांस भी किया. सनी, गोविंदा और डेनियल ने एक साथ 'अंखियों से गोली मारे' गाने पर डांस किया.

(इनपुट एजेंसी से भी)

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com