सोनम कपूर के साथ 'वीरे दी शादी' में एक बार फिर होंगी स्वरा भास्कर

सोनम कपूर के साथ 'वीरे दी शादी' में एक बार फिर होंगी स्वरा भास्कर

फाइल फोटो

मुंबई:

सोनम कपूर के साथ एक बार फिर स्वरा भास्कर मुख्य भूमिका निभाने वाली हैं उनकी आने वाली फ़िल्म में। सोनम और स्वरा भास्कर की इस नई फ़िल्म का नाम होगा 'वीरे दी शादी'। इस फ़िल्म का निर्माण करेंगी सोनम की बहन रिया कपूर।

बताया जा रहा है कि फ़िल्म 'वीरे दी शादी' रीमेक होगी 'द सिस्टरहूड ऑफ़ द ट्रैवेलिंग पैन्ट्स' (The Sisterhood of the Travelling Pants) और इसकी कहानी इर्द गिर्द घूमेगी दिल्ली और यूरोप के इसलिए इसकी शूटिंग भी दिल्ली और यूरोप के कई हिस्सों में होगी। फिलहाल शूटिंग की तैयारी चल रही है और शूटिंग शुरू होगी जून के महीने में।

सोनम कपूर और स्वरा भास्कर काफ़ी क़रीबी दोस्त बन चुकी हैं। सोनम और स्वरा ने फ़िल्म 'रांझणा' और फ़िल्म 'प्रेम रतन धन पायो' में साथ काम किया है। बताया जा रहा है कि दोनों अभिनेत्रियां एक दुसरे के साथ एक बार फिर साथ काम करने के लिए काफ़ी उत्साहित हैं।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

आपको बता दें कि सोनम और स्वरा की फ़िल्म 'रांझणा' बहुत बड़ी हिट हुई थी और फ़िल्म को काफ़ी सराहना मिली थी। उसके बाद दोनों फ़िल्म 'प्रेम रतन धन पायो' में साथ आईं और नसीब से ये फ़िल्म भी बड़ी सफ़ल हुई। देखना दिलचस्प होगा कि इस बार इनकी जोड़ी कितनी खुशियां देती है इन्हें।