धूम-धड़ाके से रिलीज हुआ 'सिंह इज ब्लिंग' का ट्रेलर

धूम-धड़ाके से रिलीज हुआ 'सिंह इज ब्लिंग' का ट्रेलर

सिंह इज ब्लिंग का प्रचार

मुंबई:

मुंबई में फिल्म 'सिंह इज ब्लिंग' का ट्रेलर बहुत ही धूम-धड़ाके से जारी हुआ। अक्षय कुमार और एमी जैक्सन ट्रेलर रिलीज करने ट्रैक्टर पर आए। इस मौके पर फिल्म की पूरी टीम उपस्थित थी।

दरअसल, इन दिनों फिल्म प्रमोशन के लिए नए-नए तरीकों की खोज होती है और मार्केटिंग टीम की कोशिश होती है कि फिल्म का प्रचार उसके विषय और कहानी के हिसाब से किया जाए और चूंकि 'सिंह इस ब्लिंग' की कहानी पंजाब की है, लिहाजा ट्रेलर रिलीज़ पर अक्षय और एमी को ट्रैक्टर पर बिठा दिया गया।

अक्षय और एमी के साथ निर्देशक प्रभु देवा ने इस मौके पर डांस भी किया।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इसकी कहानी पंजाब के एक नौजवान की है, जिसकी ज़िन्दगी में कोई मकसद या मंज़िल नहीं है। अगर वह कुछ करना चाहता है तो फ़ेल हो जाता है। यह एक हल्की-फुल्की कॉमेडी फ़िल्म है इसलिए ऐसा अंदेशा जताया जा रहा था कि यह फिल्म 'सिंह इस किंग' का सीक्वेल है, जिसे साफ़ करते हुए अक्षय ने कहा कि यह फिल्म 'सिंह इज किंग' का सीक्वेल नहीं है। इसमें मैंने एकदम अलग किरदार किया है, जिसका नाम है अवतार सिंह। कहानी बहुत ही मज़ाकिया है और आप सब जानते हैं कि मैंने प्रभु देवा के साथ 'राउडी राठौड़' की थी। यह भी उसी जौनोर की फ़िल्म है और मुझे उम्मीद है कि आपको अच्छी लगेगी। फ़िल्म 'सिंह इज ब्लिंग' 2 अक्टूबर को रिलीज़ होगी।