फिल्म को प्रभावित नहीं करते विवाद : शाहरुख खान

फिल्म को प्रभावित नहीं करते विवाद : शाहरुख खान

नई दिल्ली:

देश में 'धार्मिक सहिष्णुता' पर बयान देकर विवादों का सामना कर चुके बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान का मानना है कि इन सब विवादों से उनके नाम और प्रसिद्धि पर कोई प्रभाव नहीं पड़ने वाला है। महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (MNS) ने उनकी फिल्म 'दिलवाले' का बहिष्कार करने का आह्वान किया है।

शाहरुख ने नई दिल्ली में कहा, 'जनता खुद को जाहिर करने के लिए एक मौका चाहती है और उसके बाद वे सार्वजनिक हस्तियों का इस्तेमाल करते हैं। लोग सार्वजनिक हस्तियों के कंधों पर बंदूक रखकर चलाना चाहते हैं। यह एक छोटी चीज है, लेकिन हम देशभक्त और राष्ट्रवादी हैं।'

शहरुख ने दिल्ली में बुधवार दोपहर को एक संवाददाता सम्मेलन में यह टिप्पणी की। गौरतलब है कि पिछले महीने की शुरुआत में शाहरुख को असहिष्णुता पर अपनी टिप्पणी को लेकर विवादों का सामना करना पड़ा था।

बीजेपी सांसद योगी आदित्यनाथ ने शाहरुख की भाषा को आतंकवादी नेता हाफिज सईद की भाषा करार दिया था, जबकि विश्व हिन्दू परिषद की नेता साध्वी प्राची ने उन्हें पाकिस्तान का एक 'एजेंट' तक कह डाला था।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

अपनी आगामी फिल्म 'दिलवाले' को लेकर शाहरुख ने कहा, 'मुझे लोगों से बहुत प्यार मिला है। मैं समझता हूं कि ये चीजें प्रभावित नहीं करेंगी। न ही मुझे और न ही फिल्म और मेरे काम को।' शाहरुख की फिल्म 'दिलवाले' शुक्रवार को रिलीज हो रही है।