आखिर किस बात पर शाहरुख खान और सलमान खान कर रहे हैं बहस? फराह खान ने पोस्‍ट किया सालों पुराना फोटो

आखिर किस बात पर शाहरुख खान और सलमान खान कर रहे हैं बहस? फराह खान ने पोस्‍ट किया सालों पुराना फोटो

फराह खान ने अपना यह फोटो इंस्‍टाग्राम पर पोस्‍ट किया है.

खास बातें

  • फराह खान अक्‍सर अपने पुराने दोस्‍तों के साथ फोटो करती हैं शेयर
  • गुरुवार को फराह खान ने साजिद नाडियावाला के साथ पोस्‍ट किया एक फोटो
  • दो दिन पहले ऋतिक रोशन के साथ 10 साल पुराना फोटो किया था शेयर
नई दिल्‍ली:

लगता है फराह खान इन दिनों अपनी कई पुरानी यादों को ताजा करने में लगी हुई हैं. लेकिन इस काम के दौरान फराह खान बॉलीवुड के कई सितारों को भी उनकी पुरानी यादें ताजा करा रही हैं. दरअसल पिछले कुछ दिनों में फराह खान ने कई ऐसे फोटो पोस्‍ट किए हैं जिनमें बॉलीवुड इंडस्‍ट्री के कई लोग अपने पुराने अवतार में नजर आ रहे हैं. गुरुवार को फराह ने खान ने डायरेक्‍टर और प्रोड्यूसर साजिद नाडियावाला के साथ अपनी एक साल 2001 की फोटो पोस्‍ट की है. इस फोटो में फराह, साजिद के गले लगी हुई हैं. लेकिन इस फोटो की सबसे मजेदार चीज फोटो के पीछे नजर आ रहे शाहरुख खान और समलान हैं जो इस दौरान आपस में किसी बात पर चर्चा में पूरी तरह मगन हैं.
 


यह पहला मौका नहीं है जब फराह खान ने कोई पुरानी चादें ताजा करने वाली ऐसी फोटो पोस्‍ट की है. एक दिन पहले ही फराह खान ने डायरेक्‍टर संजय लीला भंसाली के साथ 1992 की एक फोटो पोस्‍ट की है. यह फोटो दरअसल फिल्‍म '1942 ए लव स्‍टोरी' के आखिरी दिन की है. सोशल मीडिया से दूर रहने वाले और अक्‍सर संदीजा अंदाज में नजर आने वाली संजय इस फोटो में काफी फनी मूड में नजर आ रहे हैं.
 

दो दिन पहले फराह खान ने ऋतिक रोशन के साथ भी एक फोटो पोस्‍ट की थी जो लगभग 14 साल पुरानी है. इस फोटो में फराह और ऋतिक रोशन दोनों पानी में स्‍वीमिंग करते हुए नजर आ रहे हैं. यह फोटो साल 2003 के नए साल का है.
 

 
 

Happy birthday @beingsalmankhan stay blessed.. #flashbackpic #runningadaylate

A post shared by @farahkhankunder on


 
 

Celebrating #9yearsofomshantiom today!

A post shared by @farahkhankunder on



बता दें कि फराह खान ने, अभिषेक बच्‍चन की शादी के भी कुछ फोटो अपने इंस्‍टाग्राम अकाउंट पर पोस्‍ट किए थे जो काफी वायरल हुए थे.
 

 

 
 

Mothering @bachchan even #12yrsago at the sangeet.. mid way between normal n tipsy

A post shared by @farahkhankunder on


फराह खान पिछले 25 सालों से फिल्‍म इंडस्‍ट्री में हैं और ऐसे में उनके पास कई सितारों से जुड़ी यादें हैं. फराह सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं. बता दें कि फराह खान ने साल 2004 में शिरीष कुंद्रा से शादी की है और उनके तीन बच्‍चे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com