बिग बॉस 9 के आखिरी दिन सलमान-कटरीना एक साथ एक मंच पर

बिग बॉस 9 के आखिरी दिन सलमान-कटरीना एक साथ एक मंच पर

सलमान और कटरीना कैफ (फाइल फोटो)

मुंबई:

टेलीविजन रिएलिटी शो 'बिग बॉस 9' के आखिरी एपिसोड का सभी को इंतज़ार रहेगा क्योंकि इसमें सुपरस्टार सलमान खान और कटरीना कैफ एक साथ नजर आएंगे। 'बिग बॉस 9' में चार प्रतियोगियों के बीच जंग है जिनमें से किसी एक को विजेता घोषित किया जाएगा। ऐसी खबरें आती रही हैं  कि सलमान और कटरीना एक दूसरे के करीबी मित्र रह चुके हैं और हाल ही में दोनों एक बार फिर सुर्खियों में हैं। ऐसा कहा जा रहा है कि कटरीना का रणबीर कपूर से कथित तौर पर ब्रेक-अप हो चुका है और इससे पहले उन्होंने सलमान से मुलाकात की थी।
 

सलमान और कटरीना एक दूसरे के करीबी दोस्त माने जाते थे
 
फिल्म का प्रचार
कटरीना अपनी आगामी फिल्म 'फितूर' के प्रचार के लिए शो में आ रही हैं, जहां वह अपने सह-अभिनेता आदित्य रॉय कपूर के साथ थिरकती नजर आएंगी। बिग-बॉस के फिनाले में रोशेल राव, मंदना करीमी, प्रिंस नरूला और ऋषभ सिन्हा जैसे प्रतियोगी हैं। ऋषभ ने वाइल्ड कार्ड के जरिए शो में एंट्री ली थी। बिग-बॉस का समापन काफी ख़ास होने वाला है। इसमें 'कॉमेडी नाइट्स बचाओ' की भारती सिंह और कृष्णा अभिषेक भी मंच की रौनक बढ़ाएंगे और छोटे पर्दे की 'नागिन' मौनी रॉय तथा बाल-कलाकार सिद्धार्थ निगम भी अपनी प्रस्तुतियां देगे।
 
'फितूर' कटरीना का नई फिल्म है

कटरीना के अलावा बिग बॉस 9 के मंच पर शाहरुख को भी एक अरसे बाद सलमान के साथ देखा गया। शो के उस एपिसोड को काफी पसंद किया गया था और बताया जाता है कि उस हफ्ते कलर्स चैनल के इस कार्यक्रम ने अच्छी टीआरपी बटोरी थी। इसके अलावा कहा जा रहा है कि इस साल बिग बॉस का सीज़न कुछ ख़ास ध्यान नहीं बटोर पाया है।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com