करीना कपूर ने कहा- 'सलमान को मिल सकता है राष्ट्रीय पुरस्कार'

करीना कपूर ने कहा- 'सलमान को मिल सकता है राष्ट्रीय पुरस्कार'

फिल्म 'बजरंगी भाईजान' से सलमान की तस्वीर

मुंबई:

फ़िल्म 'बजरंगी भाईजान' में सलमान ख़ान की हीरोइन करीना कपूर इन दिनों सलमान की ख़ूब तारीफ़े कर रही हैं। यहां तक की करीना को लगता है कि इस फ़िल्म के लिए सलमान ख़ान को राष्ट्रीय पुरस्कार मिल सकता है, क्योंकि इस फ़िल्म ने बेहतरीन संदेश दिया है। करीना को ये भी लगता है कि ये फ़िल्म सलमान के कैरियर की मील का पत्थर साबित हो सकती है।

एक अख़बार को दिए इंटरव्यू में करीना कपूर ने कहा है कि फ़िल्म 'बजरंगी भाईजान' सलमान के कैरियर के लिए टर्निंग प्वाइंट साबित हो सकती है। मुझे लगता है कि सलमान की बदली हुई इस फ़िल्म की छवि ने कुछ को चौंका दिया है और मुझे लगता है कि इस फ़िल्म के लिए उसे राष्ट्रीय पुरुस्कार भी मिल सकता है क्योंकि इसमें सिर्फ अच्छी परफॉरमेंस ही नहीं बल्कि शानदार संदेश भी दिया है,जो सलमान को इस फ़िल्म में पावरफुल दिखता है।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

फ़िल्म 'बजरंगी भाईजान' में सलमान ख़ान ने अपनी इमेज से अलग एक भूमिका निभाई। पाकिस्तान की एक गूंगी लड़की को पाकिस्तान पहुंचाया। इस भोले भाले बजरंगी की भूमिका दर्शकों पर ऐसी छाई की फ़िल्म कई रिकॉर्ड तोड़ते हुए 300 करोड़ की तरफ़ बढ़ रही है। ज़ाहिर है कि फ़िल्म ने जो संदेश दिया वो भी दर्शकों को ख़ूब भा रहा है।