विज्ञापन
This Article is From Jan 27, 2013

कमल हासन की फिल्म 'विश्वरूपम' की बेंगलुरु में रिलीज में देरी

बेंगलुरु: कमल हासन की मेगा बजट फिल्म 'विश्वरूपम' की रिलीज कर्नाटक में कुछ और दिनों के लिए टल गई है। खबर है कि अधिकारियों ने फिल्म को रिलीज किया जाए या नहीं इस पर फैसला करने के लिए थोड़ा वक्त मांगा है।

हालांकि कर्नाटक के कुछ सिनेमाघरों में शनिवार को फिल्म रिलीज कर दी गई थी, लेकिन बेंगलुरु में रविवार को इस फिल्म को देखने पहुंचे दर्शकों को निराशा हुई। 95 करोड़ रुपये की इस फिल्म पर रोक से आहत कमल हासन ने इसे सांस्कृतिक आंतकवाद करार दिया है। उनका कहना है कि राजनीतिक फायदे के लिए उन्हें मोहरा बनाया गया है।

शनिवार को मद्रास हाईकोर्ट के न्यायाधीश ने 'विश्वरूपम' के रिलीज होने पर तमिलनाडु सरकार द्वारा लगाए दो सप्ताह के प्रतिबंध को हटाने के इस सिनेस्टार के अनुरोध पर आदेश जारी करने से पहले यह फिल्म देखी। अदालत के सूत्रों ने बताया कि एक निजी स्टूडियो में न्यायमूर्ति के वेंकटरमण ने अन्य संबंधित पक्षों के साथ यह फिल्म देखी।

इस फिल्म पर कई मुस्लिम संगठनों को आपत्ति है। कर्नाटक में शनिवार को मैसूर, बेंगलुरु और शिमोगा जिलों के कुछ भागों में विरोध के चलते फिल्म के प्रदर्शन में कुछ बाधा आई। मैसूर में मुस्लिम संगठनों के विरोध के चलते बालाजी सिनेमाघर में फिल्म रोक दी गई। प्रदर्शनकारियों ने सिनेमाघर में तोड़फोड़ की।

'विश्वरूपम' का तेलुगू संस्करण शनिवार को हैदराबाद में दिखाया गया। शुक्रवार को पुलिस के आदेश पर फिल्म का प्रदर्शन अस्थायी रूप से रोक दिया गया था। केरल में मुस्लिम संगठनों के विरोध के बाद भी सिनेमाघरों में यह फिल्म दिखाई गई।

(इनपुट भाषा से भी)

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
Previous Article
पेंसिल से कुछ भी बना लेता था छोटा संजू, 'शाका लाका बूम बूम' का लड़का 24 साल बाद अब दिखता है ऐसा, लोग बोले- बॉलीवुड का हीरो
कमल हासन की फिल्म 'विश्वरूपम' की बेंगलुरु में रिलीज में देरी
युविका चौधरी बनीं मां, करवाचौथ पर प्रिंस नरूला और युविका के घर आई गुड न्यूज
Next Article
युविका चौधरी बनीं मां, करवाचौथ पर प्रिंस नरूला और युविका के घर आई गुड न्यूज
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com