सर्जिकल स्ट्राइक्स पर सबूत मांगने पर अरविंद केजरीवाल पर भड़के राम गोपाल वर्मा

सर्जिकल स्ट्राइक्स पर सबूत मांगने पर अरविंद केजरीवाल पर भड़के राम गोपाल वर्मा

राम गोपाल वर्मा (फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

बॉलीवुड डायरेक्टर और फ़िल्म निर्माता रामगोपाल वर्मा ने सर्जिकल स्ट्राइक्स पर ट्विटर पर दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी यानी आप के संयोजक अरविंद केजरीवाल पर करारा हमला किया है. उन्होंने अरविंद केजरीवाल का सीधे मज़ाक उड़ाते हुए कहा कि पार्टी को अब अपना नाम आप (AAP) से बदलकर पाप (PAAP) रख लेना चाहिए. यहां पर 'पी'(P) से उनका तात्पर्य पाकिस्तान से है. इसी के साथ उन्होंने कहा कि भारतीयों की नजर में यह पाप हो गया है.  अपने इन ट्वीट के साथ रामगोपाल वर्मा ने  #JaiAllahKejrewal हैशटैग लगाया है.

रामगोपाल वर्मा का यह ट्वीट अरविंद केजरीवाल ने पिछले दिनों एक वीडियो संदेश जारी कर नियंत्रण रेखा पर भारतीय सेना की सर्जिकल स्ट्राइक्स के सबूत मांगने पर आया है. केजरीवाल ने अपने इस संदेश में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को सैल्यूट किया था, लेकिन साथ ही ये भी कहा था कि इस मुद्दे पर पाकिस्तान के झूठे प्रचार को खत्म करने के लिए सरकार को सर्जिकल स्ट्राइक्स के सबूत भी पेश करने चाहिए. बता दें कि पाकिस्तान ने सर्जिकल स्ट्राइक्स की बात नकार दी थी और कहा था कि भारत सबूत पेश करे.

इस पूरे मामले पर केजरीवाल ने चार ट्वीट किए हैं.

उन्होंने लिखा, केजरीवाल ने सेना के सर्जिकल स्ट्राइक्स पर सवाल खड़े कर ये साबित कर दिया है कि वो हनुमान के सुग्रीव और मुशर्रफ़ के शरीफ़ की नस्ल से मिलकर बने हैं.


रामगोपाल वर्मा ने अपने ट्वीट में केजरीवाल को बंदर तक कह दिया है. उन्होंने ट्वीट में कहा, केजरीवाल मफ़लर और टोपी में हमेशा बंदर जैसा लगता था, अब सेना पर सवाल खड़े करके उन्होंने साबित कर दिया कि वो सच में एक बंदर हैं.
 
इतना ही नहीं वर्मा ने एक ट्वीट कर यह भी कहा कि सेना के सीमा के बाहर ही नहीं भीतर पर भी अरविंद केजरीवाल जैसे देशद्रोही पर सर्जिकल स्ट्राइक करनी चाहिए.

 
इसके बाद उन्होंने लिखा, "आम आदमी पार्टी अब से पाकिस्तान की पाप पार्टी है."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com