विज्ञापन
This Article is From Jan 25, 2013

कमल हासन के साथ आए रजनीकांत, कहा, 'विश्वरूपम' का विरोध छोड़ें मुस्लिम

कमल हासन के साथ आए रजनीकांत, कहा, 'विश्वरूपम' का विरोध छोड़ें मुस्लिम
अब दक्षिण भारतीय सुपरस्टार रजनीकांत भी मेगा-बजट फिल्म 'विश्वरूपम' के निर्देशक-अभिनेता कमल हासन के साथ आ खड़े हुए हैं, और उन्होंने मुस्लिम संगठनों से फिल्म को रिलीज़ होने देने की अपील की है।

रजनीकांत ने कमल हासन को अपना 40 साल पुराना दोस्त बताया और कहा कि कमल एक ऐसे व्यक्ति हैं, जो कभी किसी को ठेस नहीं पहुंचाते। रजनीकांत ने शुक्रवार को एक बयान में कहा, "सेंसर बोर्ड से अनुमति मिलने के बावजूद कमल हासन ने मुस्लिम भाइयों की मांग के अनुरूप उनके लिए फिल्म की विशेष स्क्रीनिंग रखी। हासन का यह कार्य मुस्लिम समुदाय के प्रति उनके प्यार, और सम्मान की भावना को दर्शाता है।"

उन्होंने कहा, "फिल्म निर्माण में 100 करोड़ रुपये लगा देने वाले कमल के सामने आ रही परेशानियों में मैं उनके साथ हूं। कमल कोई आम कलाकार नहीं हैं। वह एक महान कलाकार हैं, जो तमिल सिनेमा को अंतरराष्ट्रीय स्तर तक लेकर गए। मैं मुस्लिम भाइयों से निवेदन करता हूं कि वे इस मामले में आगे आएं और पूर्ण प्रतिबंध की अपनी मांग को छोड़ दें।"

सभी मुस्लिमों को मिलाद-उन-नबी की शुभकामनाएं देते हुए रजनीकांत ने कहा, "मैं उनसे अनुरोध करता हूं कि वे कमल के अमेरिका से लौटने पर उनके साथ बातचीत करें और फिल्म की मूल कहानी में बदलाव किए बिना थोड़ा सुधार लाकर फिल्म के प्रदर्शन में उनकी मदद करें।"

दरअसल, 'विश्वरूपम' को तमिलनाडु सरकार ने मुस्लिम संगठनों द्वारा विरोध किए जाने के चलते 'साम्प्रदायिक सद्भाव बनाए रखने' के उद्देश्य से प्रतिबंधित कर दिया था। मुस्लिम संगठनों को इस फिल्म में मुस्लिम किरदारों के चित्रण का तरीका उचित नहीं लगा। उधर, कमल हासन द्वारा इस प्रतिबंध के खिलाफ दायर याचिका पर सुनवाई करते हुए मद्रास हाईकोर्ट ने भी कल शाम प्रतिबंध हटाने से इनकार करते हुए कहा था कि सप्ताहांत के दौरान एक जज फिल्म को देखने के बाद सोमवार को उस पर निर्णय देगा। कमल हासन ने सरकार के प्रतिबंध को 'सांस्कृतिक आतंकवाद' बताते हुए कहा था कि उन्होंने इससे ज्यादा 'मुस्लिमों की पक्षधर' फिल्म कभी नहीं देखी है।

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
Previous Article
पेंसिल से कुछ भी बना लेता था छोटा संजू, 'शाका लाका बूम बूम' का लड़का 24 साल बाद अब दिखता है ऐसा, लोग बोले- बॉलीवुड का हीरो
कमल हासन के साथ आए रजनीकांत, कहा, 'विश्वरूपम' का विरोध छोड़ें मुस्लिम
युविका चौधरी बनीं मां, करवाचौथ पर प्रिंस नरूला और युविका के घर आई गुड न्यूज
Next Article
युविका चौधरी बनीं मां, करवाचौथ पर प्रिंस नरूला और युविका के घर आई गुड न्यूज
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com