विज्ञापन
This Article is From Mar 25, 2017

पहले दिन अनुष्‍का शर्मा की 'फिलौरी' ने की 4.02 करोड़ रूपये की कमाई

पहले दिन अनुष्‍का शर्मा की 'फिलौरी' ने की 4.02 करोड़ रूपये की कमाई
नई दिल्‍ली: अभिनेत्री अनुष्का शर्मा द्वारा निर्मित 'फिलौरी' फिल्म ने प्रदर्शित होने के पहले दिन 4.02 करोड़ रूपये की कमाई की. इस फिल्म में पंजाबी अभिनेता दिलजीत दोसांझ और 'लाइफ ऑफ पाई' के अभिनेता सूरज शर्मा के अलावा अनुष्का शर्मा मुख्य भूमिका में हैं. इसका निर्देशन अंशई लाल ने किया है. कुल आमदनी में से उत्तर भारत में 'फिलौरी' ने 52 प्रतिशत की कमाई की है. न्‍यूज एजेंसी भाषा के अनुसार निर्माता फॉक्स स्टार के सीईओ निर्माता विजय सिंह और क्लीन स्लेट फिल्मस के करनेश शर्मा ने एक संयुक्त बयान में कहा कि 'फिलौरी' एक अच्छी अवधारणा की फिल्म है और हम खुश हैं कि पहले दिन में इसने इतनी कमाई की. इस फिल्म की अच्छी सराहना हुयी है और आज इसके व्यापार में बढ़ोतरी होने की संभावना है.

उन्होंने कहा, 'यह एक पारिवारिक मनोरंजक फिल्म है और सप्ताहंत में सभी आयु वर्ग के लोगों के लिए यह उपयुक्त है.' करीब 21 करोड़ रूपये की लागत से बनी इस फिल्म ने केवल सेटेलाइट और संगीत अधिकारों से 12 करोड़ रूपये की कमाई कर ली है. इस फिल्‍म में अनुष्‍का शर्मा एक भूत दुल्‍हन के किरदार में नजर आई हैं.
 
अनुष्‍का अपने इस किरदार से काफी खुश नजर आई हैं. फिल्‍म की रिलीज से कुछ पहले अनुष्‍का ने एक इंटरव्‍यू के दौरान कहा, ' 'एक भूत का किरदार निभाना मजेदार रहा क्योंकि सामान्य तौर पर हर फिल्म में जीवित चरित्र का किरदार निभाना उबाऊ हो जाता है. आपको हमेशा कुछ अलग करते रहना चाहिए. अनुष्‍का ने मजाक में कहा, 'मुझे लगता है कि मैंने भूतों के समुदाय का अच्छे से प्रतिनिधित्व किया है.'

(इनपुट भाषा से भी)
 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
अमिताभ बच्चन और दिलीप कुमार के बाद करीना कपूर को मिला ये सम्मान, पहली बार किसी एक्ट्रेस के साथ हो रहा है ऐसा
पहले दिन अनुष्‍का शर्मा की 'फिलौरी' ने की 4.02 करोड़ रूपये की कमाई
रजनीकांत को वो फिल्म, जो सात महीने बाद भी ओटीटी पर नहीं हुई रिलीज
Next Article
रजनीकांत को वो फिल्म, जो सात महीने बाद भी ओटीटी पर नहीं हुई रिलीज
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com