सनी लियोनी के साथ काम करने की इच्छा का इजहार किया इस ख़ान ने, सनी बोलीं- धन्यवाद

सनी लियोनी के साथ काम करने की इच्छा का इजहार किया इस ख़ान ने, सनी बोलीं- धन्यवाद

मुंबई:

बॉलीवुड में जो भी अभिनेत्रियां आती हैं उनकी ख़्वाहिश होती है आज की त्रिमूर्ति ख़ान यानी शाहरुख़ खान, सलमान ख़ान और आमिर ख़ान के साथ काम करने की। क्योंकि ये तीनों ख़ान आज के बॉलीवुड के सबसे बड़े सुपरस्टार हैं। मगर अब आमिर ख़ान ने इच्छा जताई है सनी लियॉन के साथ काम करने की। आमिर ने ये ख़्वाहिश सोशल मीडिया के ज़रिये जताई है।

दरअसल पिछले दिनों सनी ने एक इंटरव्यू में कहा था कि आमिर ख़ान उन्हें सबसे हॉट लगते हैं। तभी सनी से ये पूछा गया था कि क्या उन्हें लगता है कि आमिर उनके साथ काम करेंगे। इस सवाल का जवाब ख़ुद आमिर ख़ान ने दिया सोशल मीडिया पर और कहा कि उन्हें सनी के साथ फ़िल्म करने में कोई ऐतराज़ नहीं।

आमिर ने ट्विटर पर लिखा "सनी, आपके साथ काम करके मुझे ख़ुशी होगी। मुझे आपके वर्तमान से कोई आपत्ति या तकलीफ़ नहीं है।"
 


अगर वाक़ई आमिर काम करेंगे सनी के साथ तब शायद सनी की एक और ख़्वाहिश पूरी होगी क्योंकि वो पहले कई बार कह चुकी हैं कि उनके पिछले काम की वजह से बॉलीवुड के बड़े सितारे उनके साथ काम नहीं करना चाहते हैं। पर अब आमिर ने अपनी इच्छा जता दी है। दर्शक भी अब शायद इंतज़ार करें आमिर और सनी की एक साथ फ़िल्म का।
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इधर, सनी ने भी आमिर की दरियादिली और अपने प्रति अच्छा रवैया देखकर अपनी ख़ुशी ज़ाहिर की ट्विटर पर और लिखा "वाह, अपने मेरा पूरा साल संवार दिया ये कहकर। मुझे ख़ुशी है आपने ये कहा। ढेर सारी इज़्ज़त है आपके लिए"।