आसान नहीं अंगूरी भाभी का किरदार, नई भाभी जी शुभांगी आत्रे बोलीं - इस कैरेक्टर से नर्वस हूं

आसान नहीं अंगूरी भाभी का किरदार, नई भाभी जी शुभांगी आत्रे बोलीं - इस कैरेक्टर से नर्वस हूं

शुभांगी आत्रे (फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

कहते हैं शोहरत और पैसा संभाल पाना सबके बस की बात नहीं है। बात 'भाभी जी घर पर हैं' की हो रही है। जितना ही यह सीरियल अपने किरदारों के चलते चर्चा में रहा है उतना ही अब 'अंगूरी भाभी' का किरदार निभाने वाली शिल्पा शिंदे के सीरियल निर्माता विवाद के बाद चर्चा में रहा। इस पूरे मामले का पटाक्षेप अब किरदार में शुभांगी आत्रे के आने के साथ हो गया है।

किरदार निभाने से पहले लोगों की अपेक्षाओं के चलते शुभांगी चर्चा में आ गई हैं और नाम भी काफी कमा लिया है। शो की निर्माता को शुभांगी से पूरी उम्मीद है कि वह किरदार के साथ न्याय कर पाएंगी। सोमवार को सीरियल नई अंगूरी भाभी के साथ टीवी पर आ गया है।

वहीं, शुभांगी ने कहा कि वह शो को लेकर काफी नर्वस हैं। साथ ही उनका कहना है कि वह काफी उत्साह से भरी हुई भी हैं। उनका कहना है कि 'अंगूरी भाभी' का किरदार निभाना काफी चैलेंजिंग है।

शुभांगी आत्रे इससे पहले 'कसौटी जिंदगी की', 'कस्तूरी' और 'चिड़िया घर' जैसे धारावाहिक में नजर आ चुकी हैं।

धारावाहिक के निर्माता बनइफर कोहली ने कहा, 'शुभांगी मासूमियत और आकर्षण का एक आदर्श मिश्रण हैं। वह शानदार अभिनेत्री हैं और मुझे लगता है कि वह असाधारण 'अंगूरी भाभी' का किरदार निभाएंगी और आसानी से सभी का दिल जीत लेंगी।'

शुभांगी ने एक बयान में कहा है कि लोगों का प्यार इस किरदार को वैसे ही मिलता रहेगा। उनका कहना है कि सीरियल की पूरी कास्ट ने उन्हें सेट पर बहुत कम्फर्टेबल फील कराया है।

गौरतलब है कि निर्माता के साथ कुछ निजी समस्याओं के चलते शिल्पा शिंदे कुछ समय के लिए शो के सेट पर नहीं पहुंचीं थीं, जिसके चलते सिने एंड टीवी आर्टिस्ट्स एसोसिएशन (सीआईएनटीएए) और भारतीय फिल्म और टीवी प्रोड्यूसर काउंसिल (सीआईएनटीएए) ने उनके खिलाफ असहयोग करने से संबंधित एक नोटिस जारी किया था।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


टेलीविजन पर प्रसारित होने वाले 'भाभी जी घर पर हैं!' सीरियल में आसिफ शेख, सौम्या टंडन और रोहिताश गौड़ जैसे सितारे हैं।