आलिया ने दी लड़कियों को सलाह, पहल हमेशा लड़कों को करने दें

आलिया ने दी लड़कियों को सलाह, पहल हमेशा लड़कों को करने दें

मुंबई में 28 अगस्त को फिल्म 'शानदार' के प्रमोशन के दौरान आलिया भट्ट

मुंबई:

बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट ने यह साफ किया है कि वह अगर किसी व्यक्ति को पसंद करती हैं, तो भी वह पहल नहीं करेंगी। आलिया चाहती हैं कि इस नियम को अन्य लड़कियां भी अपने जीवन में लागू करें।

उन्होंने अपनी आगामी फिल्म 'शानदार' के प्रचार कार्यक्रम में कहा, "मैं कभी पहला कदम नहीं उठाऊंगी, यह लड़कियों की कला है - पहला कदम कभी नहीं।"

वह फिल्म 'शानदार' प्रमोशन के अवसर पर अपने सह-अभिनेता शाहिद कपूर के साथ 'फर्स्ट मूव' विषय पर बात कर रही थीं। आलिया, शाहरुख खान के साथ भी एक फिल्म में काम कर रही हैं, लेकिन इस दौरान उन्होंने सिर्फ शाहिद के बारे में बात की। आलिया ने कहा, "अभी मैंने सिर्फ शाहिद कपूर के साथ फिल्म की है जो 22 अक्टूबर को रिलीज हो रही है। इसलिए मैं सिर्फ शाहिद के बारे में बात करना चाहती हूं।"

पहल करने पर सुझाव देते हुए आलिया ने कहा, "जब आप पहला कदम उठाते हैं तो मेहनत करना नहीं चाहते हैं। और 'शानदार' भी इसी पर आधारित है।" उन्होंने बताया कि 'शानदार' में वह पहल ही पहल करती नजर आएंगी।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

उन्होंने यह भी साझा किया कि अनचाही पहल से कैसे बचा जाए। उन्होंने बताया कि लड़कियों को विनम्र और हंसी का इस्तेमाल करना चाहिए। 'क्वीन' फिल्म से चर्चित विकास बहल द्वारा निर्देशित 'शानदार' रोमांटिक कॉमेडी है।