कंगना रनौत की 'क्वीन' को पछाड़ती सोनम कपूर की 'नीरजा'

कंगना रनौत की 'क्वीन' को पछाड़ती सोनम कपूर की 'नीरजा'

फिल्म नीरजा का पोस्टर (फाइल फोटो)

मुंबई:

कंगना रनौत की बहुचर्चित फ़िल्म को कमाई के मामले में पछाड़ती जा रही है सोनम कपूर की फ़िल्म 'नीरजा'। ऐसे में फ़िल्म की टीम जश्न मना रही है।

फ़िल्म नीरजा ने पहले 2 हफ़्तों में ही 52.24 करोड़ का कलेक्शन भारतीय बॉक्स ऑफिस पर कर लिया है। विदेशी बॉक्स ऑफिस का कलेक्शन अलग है। ऐसे में फ़िल्म 'नीरजा' की टीम ने मुम्बई में कामयाबी का जश्न मनाया।

इस मौके पर 'नीरजा' को रिलीज़ करने वाली कंपनी स्टारफ़ॉक्स के सी ओ विजय सिंह ने कहा कि 'फ़िल्म क्वीन की कुल कमाई 60 करोड़ के आसपास हुई थी मगर नीरजा ने पहले 2 हफ़्तों में ही भारत में 52 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है और विदेश में भी अच्छा कारोबार कर रही है। फ़िल्म नीरजा को दर्शक बेहद पसंद कर रहे हैं और बॉक्स ऑफिस पर उम्मीद से बड़ा कारोबार है। हमारी पूरी टीम बेहद खुश है"।

फ़िल्म नीरजा की कमाई को देखकर ये कहना गलत नहीं होगा कि वाकई में ये फ़िल्म बॉक्स ऑफिस पर फ़िल्म क्वीन को पछाड़ने जा रही है क्योंकि नीरजा को महाराष्ट्र, दिल्ली जैसे कई राज्यों में टैक्स फ्री भी किया जा चूका है। साथ ही क्वीन को जिस तरह सराहना मिली थी वैसी ही सराहना नीरजा को भी मिल रही है।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

एक और महत्वपूर्ण बात ये है की फ़िल्म 'क्वीन' ने कंगना रनौत की काया पलट दी थी ठीक वैसे ही हालात सोनम के साथ भी नज़र आरहे हैं। नीरजा की भूमिका के लिए सोनम की जिस तरह सरहना हो रही है, इनकी भी काया पलटेगी।