ट्वीट विवाद : कपिल शर्मा के साथ दूसरे बंगला मालिकों पर भी गिरेगी गाज

ट्वीट विवाद : कपिल शर्मा के साथ दूसरे बंगला मालिकों पर भी गिरेगी गाज

कपिल शर्मा (फाइल फोटो)

मुंबई:

कॉमेडियन कपिल शर्मा रिश्वत ट्वीट विवाद में अब कपिल के साथ दूसरे बंगला मालिकों पर भी गाज गिरेगी. वन विभाग की मुंबई मैंग्रोव संरक्षक यूनिट की जांच में उस लाइन के सभी बंगलों के पीछे अतिक्रमण और मैंग्रोव को नुकसान पंहुचाने का आरोप है.

सहायक वन संरक्षक मकरंद घोड़के के मुताबिक, सैटेलाइट से ली गई 2005 और ...2016 की तस्वीरों का तुलनात्मक अध्ययन करने के बाद विभाग इस निष्कर्ष पर पहुंचा है कि उस पूरी लाइन में सभी बंगलों के पीछे 50 फुट के करीब मैंग्रोव का नुकसान हुआ है.

मैंग्रोव सेल जल्द ही अपनी जांच रिपोर्ट कलेक्टर को सौंपेगा. उसके बाद सभी के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की प्रक्रिया शुरू होगी.

गौरतलब है कि कॉमेडियन कपिल शर्मा ने पिछले सप्ताह ट्वीट कर बीएमसी पर 5 लाख की रिश्वत मांगने का आरोप लगाया था. उसके बाद से कपिल खुद मुसीबत में घिर गए हैं। एमएनएस और बीजेपी ने जहां उस अधिकारी का नाम ना बताने पर कपिल के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है वहीं बीएमसी कपिल की पुरानी फाइलें खोल उनके ऊपर ही अवैध निर्माण का आरोप लगाया है. इतना ही नहीं तो गोरेगांव के डीएचएल एन्क्लेव की 9वीं मंजिल के फ्लैट में अवैध निर्माण करने के आरोप में एमआरटीपी के तहत एफआईआर भी दर्ज करा दिया है.


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com