यह ख़बर 26 जून, 2013 को प्रकाशित हुई थी

रणवीर सिंह को बॉक्स ऑफिस पर मूंछों के सहारे कामयाबी का भरोसा

खास बातें

  • अभिनेता रणवीर सिंह का मानना है कि क्रिकेट खिलाड़ी शिखर धवन और रविंद्र जडेजा की मूछें आईसीसी चैंपियंस ट्रॉफी में भारतीय क्रिकेट टीम के लिए भाग्यशाली साबित हुईं और उनको आशा है कि उनकी मूछें बॉक्स ऑफिस पर उनके लिए भाग्यशाली साबित होंगी।
मुम्बई:

अभिनेता रणवीर सिंह का मानना है कि क्रिकेट खिलाड़ी शिखर धवन और रविंद्र जडेजा की मूछें आईसीसी चैंपियंस ट्रॉफी में भारतीय क्रिकेट टीम के लिए भाग्यशाली साबित हुईं और उनको आशा है कि उनकी मूछें बॉक्स ऑफिस पर उनके लिए भाग्यशाली साबित होंगी।

रणवीर ने मंगलवार को एक कार्यक्रम में किताब 'मिल्स एंड बून्स' का नया संस्करण जारी करते हुए कहा, "मैं खुश हूं कि हैंडलबार मूछों का फैशन एक बार फिर चलन में है। आप देखिए क्रिकेटर शिखर धवन और रविंद्र जडेजा ने भी ऐसी मूंछें रखी हैं और उनके साथ टीम का भाग्य चमक उठा है।"

किताब के आवरण पर रणवीर की आनेवाली फिल्म 'लुटेरा' का पोस्टर प्रकाशित किया गया है, जिसमें रणवीर और उनकी सहकलाकार सोनाक्षी सिन्हा हैं।

रणवीर ने कहा, "मैं आशा करता हूं कि मेरी मूछें भी मेरे लिए भाग्यशाली साबित हों, जैसे टीम इंडिया के लिए हुई। मैं खुश हूं और कह सकता हूं कि यह हैंडलबार मूछों का चलन मैंने शुरू किया है।"

रणवीर ने फिल्मकार संजय लीला भंसाली की फिल्म 'राम लीला' के अपने किरदार के लिए हैंडलबार मूछें रखी हैं। अभिनेत्री दीपिका पादुकोण 'राम लीला' में रणवीर की नायिका हैं।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

रणवीर ने कहा कि यदि संभव हुआ तो वह कुछ समय तक मूछें रखना पसंद करेंगे।