कुमकुम भाग्य: उल्टा पड़ा अभि-प्रज्ञा को अलग करने का तनु का प्लान, पूरब ने उठाया फायदा

कुमकुम भाग्य: उल्टा पड़ा अभि-प्रज्ञा को अलग करने का तनु का प्लान, पूरब ने उठाया फायदा

'कुमकुम भाग्य' में तनु के कहने पर अभि के दोस्त ने की प्रज्ञा की बेइज्जती.

नई दिल्ली:

'कुमकुम भाग्य' में 2 फरवरी के एपिसोड में रॉकी को घर पर देख अभि बेहद खुश होता है. तनु उसे बताती है कि उसने रॉकी को अपनी और अभि की शादी के डेकोरेशन के लिए बुलाया है. अपने और तनु के प्लान के मुताबिक रॉकी प्रज्ञा की इंसल्ट करता है. अभि उसे समझाता है कि प्रज्ञा उसकी सेक्रेटरी है और उसकी शादी पूरब से होने वाली है. इसके बाद रॉकी प्रज्ञा पर हंसता है और पूरब से कहता है कि प्रज्ञा का कोई क्लास, स्टेटस नहीं है. वह उसके लायक नहीं है. रॉकी अभि से कहता है कि उसकी सेक्रेटरी भी एक मॉडल होनी चाहिए. वह पूरब से कहता है कि वह खुद इतना स्मार्ट है लेकिन प्रज्ञा मिडिल क्लास और बहनजी है. वह अभि से कहता है कि प्रज्ञा किसी के लायक नहीं है. रॉकी की बात अभि, प्रज्ञा और पूरब तीनों को बुरी लगती है. प्रज्ञा दूसरे कमरे में जाकर रोने लगती है, वहां अभि उसे समझाने आता है.

वहीं दूसरी तरफ तनु और आलिया खुश होती हैं कि रॉकी ने प्रज्ञा की बेइज्जती की तो अभि कुछ बोल नहीं पाया. तनु कहती है कि अभि रॉकी की इज्जत करता है और उसकी हर बात मानता है. ऐसे में प्रज्ञा के बारे में उसकी बात सुन अभि उससे अलग होने लगेगा. उन दोनों की बात सुन पूरब परेशान हो जाता है. वहीं जब अभि उससे परेशानी का कारण पूछता है तो पूरब अभि से कहता है कि अच्छा हुआ कि उसकी और प्रज्ञा की सगाई नहीं हुई. पूरब ने अभि से कहा कि रॉकी की बात से उसे अहसास हुआ कि प्रज्ञा उसके लिए बिलकुल सही नहीं है. वह कहता है कि उसे प्रज्ञा से कभी प्यार ही नहीं था, प्रज्ञा में ऐसी कोई क्वालिटी नहीं है कि उसे साथ लेकर चला जा सके. वह कहता है कि प्रज्ञा उसके टाइप की नहीं है, वह दुनिया में अपना मजाक नहीं बनाना चाहता है. इसके बाद अभि पूरब को समझाता है कि लाइफ पार्टनर कोई ट्रॉफी नहीं होती जिसे दुनिया को दिखाया जाए. अभि उसे समझाता है कि उसे प्रज्ञा जैसी लड़की नहीं मिलेगी और उसे किसी की बात में आकर फैसला नहीं लेना चाहिए. पूरब उससे कहता है कि वह ऐसा इसलिए कह रहा है क्योंकि उसकी शादी तनु से हो रही है जो सुपरमॉडल है. पूरब गर्लफ्रेंड्स एक्सचेंज की बात कहता है इससे गुस्से में अभि उस पर हाथ उठा देता है.

बाद में अभि रॉकी की बातें सोचता है और प्रज्ञा को समझाता है कि रॉकी ने जो कुछ भी कहा वह सही कहा. इस पर प्रज्ञा उससे कहती है कि वह एकदम डल और बोरिंग है और वह किसी के लायक नहीं है. रॉकी की बात से दुखी प्रज्ञा के पास पूरब आता है और कहता है उसे दुखी नहीं होना चाहिए. पूरब ने कहा कि उसने तनु और आलिया के प्लान का फायदा उठाया और अभि के साथ हुई पूरी बातचीत प्रज्ञा को बताते हुए कहा कि यदि अभि प्रज्ञा के लिए अपने बचपन के दोस्त पर हाथ उठा सकता है तो वह उसके लिए कुछ भी कर सकता है. पूरब कहता है कि वह प्रज्ञा और अभि को करीब लाकर रहेगा. कल के एपिसोड में हम देखेंगे कि पूरब तनु और आलिया से कहता है कि वे दोनों अभि और प्रज्ञा को अलग करने की जितनी कोशिश करेंगे वे दोनों एक दूसरे के उतने करीब आ जाएंगे.


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com