कुमकुम भाग्य: प्रज्ञा के मेकओवर से अभि हुआ इम्प्रेस, पूरब ने किया प्रज्ञा से ब्रेकअप का फैसला

कुमकुम भाग्य: प्रज्ञा के मेकओवर से अभि हुआ इम्प्रेस, पूरब ने किया प्रज्ञा से ब्रेकअप का फैसला

कुमकुम भाग्य के एक दृश्य में अभि और प्रज्ञा.

नई दिल्ली:

'कुमकुम भाग्य' के 8 फरवरी के एपिसोड में अपनी और तनु की बैचलर पार्टी में प्रज्ञा को न देखकर अभि परेशान होता है. आलिया और तनु उससे कहती हैं कि पार्टी की थीम वेस्टर्न है ऐसे में यहां प्रज्ञा अनकम्फरटेबल फील करेगी, इसलिए अच्छा हुआ कि वह पार्टी में नहीं आई. इसके बाद वे दोनों अभि को लेकर डांस फ्लोर पर चली जाती हैं. इससे पूरब परेशान हो जाता है कि लुक्स वाली बात ने सब गड़बड़ कर दी. प्रज्ञा और अभि को मिलाने के लिए उसे कुछ न कुछ करना होगा.

थोड़ी देर में पार्टी में एकदम शांति छा जाती है, हर किसी की नजर हॉल में आई एक नई लड़की पर टिक जाती है. आलिया और तनु सोचते हैं कि शायद अभि ने किसी सुपरस्टार को बुलाया है. पूरब अभि से कहता है कि उस नई लड़की ने आते ही पार्टी में आग लग गई उसे फायर ब्रिगेड बुला लेना चाहिए. इससे तनु और आलिया जल जाती हैं. जब वह नई लड़की अभि के पास आती है तब पता चलता है कि वह कोई और नहीं बल्कि प्रज्ञा है. प्रज्ञा को देख अभि मन ही मन कहता है कि वह चाहता था कि पूरब प्रज्ञा के सिवा किसी को न देखे लेकिन उसकी ही नजर प्रज्ञा से नहीं हट रही है.

दूसरी तरफ तनु आलिया के सामने शिकायत करती है कि उसका प्लान फेल हो गया, प्रज्ञा ने अभि पर जादू कर दिया है. अब वह उसकी तरफ देखेगा भी नहीं. इस पर आलिया उससे कहती है कि इन सबकी जिम्मेदार तनु खुद है. उसे प्रज्ञा के घर जाकर उसे बुरा-भला नहीं कहना था. उसके उकसाने की वजह से ही प्रज्ञा वेस्टर्न ड्रेस पहनकर वहां पहुंची और अभि को अपनी तरफ कर लिया है. वह तनु से कहती है कि वह हार गई है और अब उसे अपनी हार का मातम मनाना चाहिए.

प्रज्ञा के मेकओवर से अभि के इम्प्रेस होने से पूरब खुश होता है कि तनु और आलिया को जबरदस्त झटका मिला है. वह पार्टी में दादी और दासी को देखता है और कहता है कि अभि का चेहरा देखने से लगता है कि उसे अखरने लगा है कि प्रज्ञा उसकी नहीं पूरब की गर्लफ्रेंड है. वह दादी से कहता है कि वह जल्द ही प्रज्ञा से अपने अफेयर नाटक खत्म कर देगा.

दूसरी तरफ अभि प्रज्ञा से कहता है कि कुछ देर के लिए वह भूल जाना चाहता है कि वह पूरब की गर्लफ्रेंड है, प्रज्ञा भी मन ही मन यही सोचती है. इसके बाद दोनों एक रोमांटिक डांस करते हैं, जिसे देख दादी, दासी और पूरब खुश होते हैं वहीं आलिया और तनु परेशान हो जाते हैं. इसके बाद तनु निखिल को फोन करके अपनी मदद के लिए बुलाती है.


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com