कुमकुम भाग्य : पूरब पर नाराज हुईं दादी और प्रज्ञा, आलिया-तनु ने मनाया जश्न

कुमकुम भाग्य : पूरब पर नाराज हुईं दादी और प्रज्ञा, आलिया-तनु ने मनाया जश्न

कुमकुम भाग्य के एक दृश्य में श्रृति झा और शब्बीर आहलुवालिया.

नई दिल्ली:

'कुमकुम भाग्य' के 3 जनवरी के एपिसोड की शुरुआत हुई आलिया, निखिल और तनु की बातों से. आलिया और निखिल ने तनु को अपने पूरे प्लान के बारे में बताया कि उन्होंने कैसे प्रज्ञा और पूरब को अपने जाल में फंसाया ताकि दोनों अभि की नजरों से गिर जाएं.

इस बीच दादी, दासी और प्रज्ञा आलिया और तनु की हरकतों के बारे में बातें करती हैं कि इस बार तो दोनों ने हद ही पार कर दी. वहीं प्रज्ञा यह सोचती है कि आखिर पूरब ने अभि के सामने यह क्यों कहा कि वह उससे प्यार करता है. इसके बाद पूरब कमरे में आता है और प्रज्ञा उससे पूछती है कि उसने ऐसा क्यों किया? प्रज्ञा उससे कहती है कि उसकी इस हरकत से उसके और अभि के बीच की दूरियां और ज्यादा बढ़ जाएंगी. वहीं दादी भी उससे बहुत ज्यादा नाराज होती हैं.

पूरब प्रज्ञा से कहता है कि वह उसे अपनी बड़ी बहन की तरह मानता है और उसने जो कुछ भी किया, अभि और प्रज्ञा  को मिलाने के लिए किया. उसने कहा कि जब आलिया और तनु उन पर इल्जाम लगा रही थीं तब वह समझ गया था कि वे उन दोनों के खिलाफ कुछ प्लान कर रही हैं, इसलिए उसने कुछ नहीं कहा. पूरब ने कहा कि आलिया और तनु को लग रहा है कि वे दोनों जीत गई हैं लेकिन उनकी यह खुशी ज्यादा दिनों तक नहीं टिकेगी.

पूरब कहता है कि उसके यह कहने से कि वह प्रज्ञा से प्यार करता है अभि को जलन होगी और वह अपने दिल की सारी बातें कह देगा. इस बीच आलिया इस बात को लेकर चिंतित हो जाती है कि आखिर पूरब ने यह क्यों कहा कि वह प्रज्ञा से प्यार करता है.


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com