कुमकुम भाग्य: तनु और निखिल ने बनाया प्रज्ञा को जान से मारने का प्लान

कुमकुम भाग्य: तनु और निखिल ने बनाया प्रज्ञा को जान से मारने का प्लान

'कुमकुम भाग्य' में तनु और निखिल ने प्रज्ञा को मारने का प्लान बनाया.

नई दिल्ली:

'कुमकुम भाग्य' के 9 फरवरी के एपिसोड में हमने देखा कि प्रज्ञा के मेक ओवर से अभि पूरी तरह इम्प्रेस हो गया है और वह उससे अपनी नजरें नहीं हटा पा रहा है. वह प्रज्ञा से कहता है कि पता नहीं उसे क्या हो गया है कि उसकी जुबान और दिमाग दोनों काम नहीं कर रहे और उसे ऐसा लग रहा है जैसा उसके और प्रज्ञा के बीच कुछ बदलगया हो. कुछ देर बाद अभि तनु से टकरा जाता है, वह उससे कहती है कि उन दोनों की बैचलर पार्टी है और अभि उसके पास रहने की बजाए प्रज्ञा के आगे-पीछे घूम रहा है. लेकिन अभि बहाना बनाकर फिर से प्रज्ञा के पास चला जाता है.

अभि की हरकतों से नाराज तनु पूरब से टकरा जाती है. पूरब उसे ताना मारता है कि वह कुछ भी करे अभि और प्रज्ञा को अलग नहीं कर पाएगी. वह उससे कहता है कि उसके पास बिल्कुल भी दिमाग नहीं है और उसकी हर प्लानिंग उस पर ही उल्टी पड़ा जाती है. पूरब तनु से कहता है कि उसे अपनी प्लानिंग जारी रखनी चाहिए और साथ ही साथ घर छोड़ने की तैयारी भी कर लेनी चाहिए.

दूसरी तरफ अभि और प्रज्ञा थोड़ा रोमांटिक समय साथ बिताते हैं. अभि मन ही मन सोचता है कि पता नहीं उसे क्या हो रहा है, वह बार-बार यह भूल जाता है कि प्रज्ञा पूरब की गर्लफ्रेंड है. वहीं दादी और दासी फोन पर सरला और बीजी को खुशखबरी देतेहैं कि अभि प्रज्ञा को छोड़ ही नहीं रहा है. बीजी खुश होती है और कहती है कि तनु की वजह से प्रज्ञा पूरी एक रात सो नहीं पाई थी वहीं अब तनु कई रातों तक सो नहीं पाएगी.

कुछ देर बाद निखिल पार्टी में पहुंचता है तो तनु उसे प्रज्ञा के मेकओवर और अभि के ऐटिट्यूड के बारे में बताती है. वह कहती है कि उसे प्रज्ञा से पीछ छुड़ाना है. इस पर निखिल कहता है कि वह काफी समय से प्रज्ञा को जान से मारने की प्लानिंग कर रहा है लेकिन कभी आलिया उसे रोक देती है और कभी अभि उसे बचाने आ जाता है. निखिल तनु से कहता है कि वह सिर्फ इस बात का ध्यान रखे कि प्रज्ञा अभि से दूर रहे, फिर वह प्रज्ञा को मार देगा और वह कल सुबह का सूरज देख नहीं पाएगी. वह तनु से कहता है कि उसे अपनी शादी और प्रज्ञा के क्रियाकर्म की तैयारी करनी चाहिए.


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com