कुमकुम भाग्‍य: अभि और प्रज्ञा निकले डेट पर और खाया बर्फ का गोला

कुमकुम भाग्‍य: अभि और प्रज्ञा निकले डेट पर और खाया बर्फ का गोला

नई दिल्‍ली:

कुमकुम भाग्‍य के 3 फरवरी के एपिसोड की शुरुआत अभि और उसके दोस्‍त रॉकी के बीच हुए झगड़े से शुरू हुई. अभि ने रॉकी से सीधे शब्‍दों में मेहरा हाउस से निकल कर जाने को कहा. अभि ने रॉकी को डांटा कि उसे प्रज्ञा की बेइज्‍जती करने का कोई अधिकार नहीं है क्‍योंकि वह दिल से बहुत ही अच्‍छी है. ऐसे में रॉकी, अभि को धमकी देता है कि वह उसका करियर बर्बाद कर देगा और इंडस्‍ट्री में उसकी इज्‍जत पूरी तरह खत्‍म कर देगा. ऐसे में अभि ने कहा कि उसे कोई फर्क नहीं पड़ता जब तक प्रज्ञा की इज्‍जत पर कोई खतरा नहीं आएगा.

वहीं तनु अभि से कहती है कि उसे लगता है कि रॉकी ने प्रज्ञा के बारे में जो भी कहा है वह सही है. ऐसे में अभि तनु को कहता है कि उसे इस बात पर बहुत बुरा लग रहा है कि वह रॉकी के झूठ पर विश्‍वास कर रही है. उसके बाद अभि प्रज्ञा के घर पहुंचता है और प्रज्ञा से अपने साथ बाहर चलने के लिए कहता है. जब प्रज्ञा मना कर देती है तो अभि उसे घर से बाहर जाने के लिए खींचता है. इस दौरान प्रज्ञा सोचती है कि अभि उसे बाहर क्‍यों ले जा रहा है वहीं अभि प्रज्ञा से अपने दिल की बात कहने में झिझकता है.

प्रज्ञा और अभि एक लोकल मार्केट में जाते हैं और बर्फ का गोला खाते हैं. प्रज्ञा अपने दुपट्टे से अभि का मूंह ढक देती है ताकि लोग उसे पहचान न लें और दोनों आपस में काफी खुश लगते हैं. प्रज्ञा अपना खाना खा रही होती है तो अभि उसकी तारीफ करता है.


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com