कुमकुम भाग्‍य, 10 फरवरी: तनु और निखिल की चाल में फंसी प्रज्ञा, कोल्‍ड स्‍टोर में हुई कैद

कुमकुम भाग्‍य, 10 फरवरी: तनु और निखिल की चाल में फंसी प्रज्ञा, कोल्‍ड स्‍टोर में हुई कैद

सीरियल कुमकुम भाग्‍य का एक दृश्‍य.

नई दिल्‍ली:

शुक्रवार को कुमकुम भाग्‍य के एपिसोड में प्रज्ञा और अभि, मेहराओं द्वारा दी गई पार्टी में साथ दिखे. तनु, जिसने निखिल के साथ मिलकर प्रज्ञा को चोट पहुंचाने की प्‍लानिंग की, वह अभि को डांस फ्लोर पर ले गई. तनु के साथ डांस करते हुए अभि काफी उखड़ा हुआ दिखा और उसका मन तनु के साथ डांस करने के लिए नहीं था. आखिर में उसके हाथ से तनु को चोट लग गई. तनु ने अभि को याद दिलाया कि वह उसकी मंगेतर है और अभि का पूरा ध्‍यान उसकी तरफ होना चाहिए. परेशान होकर अभि ने तनु से कहा, कि उसके हिसाब से चीजों को नहीं देखेगा. इसी बीच, निखिल ने अपने एक साथी के साथ मिलकर प्रज्ञा को मारने का प्‍लान बना लिया.

निखिल पार्टी के ऑर्गनाइजर का रूप धर कर प्रज्ञा के पास पहुंचा और उससे कहा, कि अभि की स्‍टोर मैनेजर से लड़ाई हो गई है और उसे सिर्फ प्रज्ञा शांत कर सकती है. निखिल प्रज्ञा को इसी बिल्डिंग के कोल्‍ड स्‍टोर में ले जाने की प्‍लानिंग करता है. निखिन ने प्रज्ञा को बताया कि अभि वहीं है और प्रज्ञा को बेसमेंट में भेज देता है, जहां उसे कोल्‍ड स्‍टोर में बंद करने की प्‍लानिंग है. तनु यह पूरा प्‍लान आलिया को बताती है, जिसे यह प्‍लान कुछ ठीक नहीं लगता है. ऐसे में निखिल उसे विश्‍वास दिलाता है कि उनका प्‍लान सफल होगा और वह जीत की तैयारी करें.

प्रज्ञा अभि को ढूंढते हुए पूरा स्‍टोर रूम ढूंढती है. जैसे ही प्रज्ञा वहां से बाहर आने वाली होती है, रूप बदला हुआ निखिल उसे कहता है कि वह स्‍टोर रूम में जाए और उसे बाहर से बंद कर देता है. जल्‍द ही प्रज्ञा को समझ आता है कि उसे कमरे में बंद कर दिया गया है, वह उस दरवाजे को तोड़ने की कोशिश करती है. कोल्‍ड स्‍टोर में बहुत ज्‍यादा ठंड होने की वजह से प्रज्ञा की सांस उखड़ने लगती है.

इसी बीच अभि और पूरब को प्रज्ञा पार्टी में नहीं दिखती तो वह उसे ढूंढने लगते हैं. अगले एपिसोड की झलक में दिखाया गया है कि अभि प्रज्ञा को ढूंढता हुआ कोल्‍ड स्‍टोर में पहुंच जाता है और वहां प्रज्ञा बेहोश पड़ी है.


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com