विज्ञापन
This Article is From Dec 29, 2016

कुमकुम भाग्य: अभि ने तनु से शेयर की प्रज्ञा के लिए अपनी फीलिंग्स

कुमकुम भाग्य: अभि ने तनु से शेयर की प्रज्ञा के लिए अपनी फीलिंग्स
नई दिल्ली: 'कुमकुम भाग्य' में 29 दिसंबर के एपिसोड की शुरुआत हुई अभि और तनु की बहस से, तनु अभि को इस बात के लिए डांटती है कि उसका ध्यान हमेशा निकिता (प्रज्ञा) पर रहता है. उसे हर बात के लिए उसकी जरूरत पड़ती है, वह उसे ताना मारती है कि ऐसा लगता है जैसे शादी के फेरे लेते वक्त भी उसे प्रज्ञा की जरूरत पड़ेगी.

इस पर अभि उसे बताता है कि निकिता जब उसके आस-पास होती है तो सबकुछ अच्छा लगता है. वह कहता है कि निकिता पूरब के बाद उसकी सबसे अच्छी दोस्त है. जब वह उसके पास नहीं होती है तो वह उसे मिस करता है. अभि ने कहा कि उसे नहीं पता कि तनु उसके बारे में क्या सोचेगी लेकिन उसके लिए निकिता बहुत खास है.

वहीं दूसरी तरफ गुंडे प्रज्ञा से बदतमीजी करने की कोशिश करते हैं लेकिन पूरब वहां पहुंच जाता है और उसे गुंडो से बचाता है. इन सबसे घबराई प्रज्ञा को जब पूरब सांत्वना देता तब कोई पीछे से दोनों की तस्वीरें ले लेता है. इसके बाद दोनों घर आने के लिए निकलते हैं.

इधर प्रज्ञा तनु को समझाती है कि वह उनकी शादी की डेट फिक्स करना चाह रही है और वह अभि से लड़ाई कर उसका पूरा प्लान बिगाड़ रही है. इसके बाद वह अभि और तनु के बीच सुलह कराती है और उन्हें फंक्शन में लेकर आती है. इस दौरान दादी तनु की मां से कहती हैं कि उन्हें उनकी बेटी पसंद नहीं है.

संगीत सेरेमनी के दौरान प्रज्ञा पूरब के साथ आती है तब अभि उनसे पूछता है कि वे दोनों इतने लेट क्यों आए. इस पर पूरब बात को टाल देता है. वहीं अभि प्रज्ञा को लेकर एक दूसरे कमरे में जाता है कि उसे उससे कुछ बात करनी है. कल के एपिसोड में हम देखेंगे कि अभि प्रज्ञा से अपने दिल की बात कहता है.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
Previous Article
पेंसिल से कुछ भी बना लेता था छोटा संजू, 'शाका लाका बूम बूम' का लड़का 24 साल बाद अब दिखता है ऐसा, लोग बोले- बॉलीवुड का हीरो
कुमकुम भाग्य: अभि ने तनु से शेयर की प्रज्ञा के लिए अपनी फीलिंग्स
युविका चौधरी बनीं मां, करवाचौथ पर प्रिंस नरूला और युविका के घर आई गुड न्यूज
Next Article
युविका चौधरी बनीं मां, करवाचौथ पर प्रिंस नरूला और युविका के घर आई गुड न्यूज
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com