करिश्मा कपूर के पति ने लगाया आरोप, मुझसे पैसों के लिए की शादी

करिश्मा कपूर के पति ने लगाया आरोप, मुझसे पैसों के लिए की शादी

करिश्मा कपूर और संजय कपूर की फाइल फोटो

बॉलीवुड एक्ट्रेस करिश्मा कपूर के पति और दिल्ली के जाने माने उद्योगपति संजय कपूर ने अपनी पत्नी यानी करिश्मा पर आरोप लगाया है कि उन्होंने मुझसे मेरे पैसों के लिए शादी की।

करिश्मा और संजय की शादी को 11 साल हो चुके हैं और पिछले कई सालों से दोनों की शादीशुदा ज़िन्दगी में बढ़ते तनाव और झगड़ों के आरोप प्रत्यारोप लगे हैं। गुरुवार को बांद्रा के फैमिली कोर्ट में संजय कपूर ने एक नयी डायवोर्स पिटिशन फाइल करते हुए करिश्मा पर आरोप लगाया कि उनकी पत्नी करिश्मा ने बिना सोचे समझे तरीके से उनकी फैमिली प्रॉपर्टी और पैसों को अपने ऐशो आराम की ज़िन्दगी को फंड करने के लिए इस्तेमाल किया और शादीशुदा ज़िन्दगी से ज्यादा अपने बॉलीवुड करियर को ज्यादा तवज्जो दी।

संजय ने करिश्मा कपूर पर उनके बारे में गलत अफवाहें मीडिया में फैलाने का आरोप भी लगाया। पिटिशन में 11 साल की शादीशुदा ज़िन्दगी में आयी मुश्किलातों के लिए संजय कपूर ने सारा जिम्मा करिश्मा कपूर के सर मढ़ा है। उन्होंने कहा, 'करिश्मा ने अपनी पत्नी, बहू और मां होने की जिम्मेदारियां पूरी नहीं की।'

संजय और करिश्मा के दो बच्चे हैं समीरा कपूर और किआन कपूर। इनकी कस्टडी के लिए मियां बीवी के रिश्ते पहले भी तनावपूर्ण हो हुए हैं। संजय ने करिश्मा पर बच्चों को मोहरा बना उनसे पैसा ऐंठने के लिए इस्तमाल करने का भी आरोप लगाया है और कहा कि करिश्मा ने गैर कानूनी तरीके से उन्हें और उनके परिवार को बच्चों से बार बार मिलने से रोका है। विवादों में एक ट्रस्ट फंड भी है जो संजय कपूर ने बच्चों के लिए बनाया था लेकिन जिसकी सोल ट्रस्टी करिश्मा कपूर को बनाया गया। हालांकि संजय के मुताबिक, करिश्मा कपूर की यह डिमांड की उनकी बेहन करीना कपूर उनके बच्चों के ट्रस्ट फंड में सक्सेसर बनें, उन्हें मंज़ूर नही है।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

करिश्मा कपूर के वकील क्रांति साथे ने करिश्मा पर लगे सारे आरोपों को बेबुनियाद बताया और कहा कि मीडिया में करिश्मा कपूर के खिलाफ झूठी बातें फैलाकर बच्चों के भविष्य को नकसान पहुंचाने की कोशिश की जा रही है और अब अदालत में इस बात का फैसला होगा।