करण जौहर ने कहा, 'मैंने बोटॉक्स कराया, अपनी नाक ठीक करवाई, इंडस्ट्री में सभी करते हैं'

करण जौहर ने कहा, 'मैंने बोटॉक्स कराया, अपनी नाक ठीक करवाई, इंडस्ट्री में सभी करते हैं'

करण जौहर का चैट शो 'कॉफी विथ करण' छह नवंबर से प्रसारित होगा.

मुंबई:

फिल्मकार करण जौहर ने बोटॉक्स की मदद से अपनी नाक ठीक करवाने की बात स्वीकार की है. उन्होंने अपने शो कॉफी विथ करण के पांचवे सीज़न के प्रमोशन के लिए एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह खुद से जुड़ी ऐसी बाते कहते नज़र आ रहे हैं जिनके बारे फिल्म इंडस्ट्री के लोग आमतौर पर बात नहीं करते.

वीडियो में करण कह रहे हैं, "यह मैं हूं, मेरा चेहरा है. मैंने बोटॉक्स कराया है, अपनी नाक ठीक करवाई है, मैंने वही किया है जो इंडस्ट्री के सभी लोग करते हैं और यह सिर्फ एक चीज़ है और भी बहुत कुछ होता है.

शो के नए सीज़न के बारे में करण ने कहा, "दूसरी बात यह है कि रैपिड फायर राउंड में और अधिक मज़ा आने वाला है. कुछ नई चीजें जोड़ी जाएंगी. शो में बहुत ज्यादा कुछ नहीं बदलेगा क्योंकि आपको पता है कि नए सितारों को यहां जगह नहीं मिलती." उन्होंने कहा, "तो लगभग वही लोग अलग-अलग कॉम्बिनेशन में आएंगे. किस्मत अब हर किसी के पास एक नया प्रेमी है, एक नया दुश्मन है और बात करने के लिए एक नई कॉन्ट्रोवर्सी है."

करण अपने कॉफी चैट शो के नए सेट को लेकर भी उत्साहित हैं. उन्होंने कहा, 'आपको सेट देखना होगा, इसमें ज़ेब्रा क्रॉसिंग की तरह काली सफेद धारियां हैं. लेकिन आप इसे क्रॉस नहीं कर सकते. क्योंकि मैं सवाल पूछूंगा.'

'कॉफी विथ करण' के पिछले सीज़नों में अमिताभ बच्चन, शाहरुख खान, सलमान खान, आमिर खान, काजोल, रानी मुखर्जी, ऋतिक रोशन, रणबीर कपूर, करीना कपूर, दीपिका पादुकोण, प्रियंका चोपड़ा, आलिया भट्ट, परिणीति चोपड़ा जैसे सितारे शिरकत कर चुके हैं. इस सीज़न की शुरुआत शाहरुख खान और आलिया भट्ट करेंगे, दोनों अपनी आगामी फिल्म 'डियर ज़िंदगी' की शूटिंग करेंगे.


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com