जब 'असहिष्णुता' पर शाहरुख रहे शांत, काजोल और वरुण ने दिया जवाब

जब 'असहिष्णुता' पर शाहरुख रहे शांत, काजोल और वरुण ने दिया जवाब

'दिलवाले' फिल्म के दृश्य से ली गई तस्वीर

मुंबई:

‘असहिष्णुता’ पर दिए गए बयान के बाद मचे विवाद पर इस मुद्दे पर सवालों पर सुपरस्टार शाहरुख खान ने चुप्पी साधे रखी जबकि ‘दिलवाले’ में उनके साथ काम करने वाले सितारे काजोल और वरुण धवन ने मीडिया को इससे जुड़े सवाल पूछने से रोक दिया।

अपने 50वें जन्मदिन पर देश में बढ़ती असहिष्णुता को लेकर दिए गए खान के बयान पर बड़ा विवाद छिड़ गया था। सत्तारूढ़ भाजपा के कई नेताओं ने उनकी आलोचना भी की थी। उनकी आने वाली फिल्म ‘दिलवाले’ के ट्रेलर रिलीज के दौरान जब पत्रकारों ने उनसे इससे जुड़े प्रश्न पूछने शुरू किए थे तो वह शांत रहे।

देखिए - 'दिलवाले' का ट्रेलर

तभी उनके साथी कलाकार काजोल और वरुण ने इस मुद्दे पर उनका बचाव किया, जिससे पत्रकार आगे इस बारे में सवाल नहीं कर सके। काजोल ने कहा, आज हम असहनशील हैं, मुझसे पूछिए जो पूछना है। वरुण ने कहा, इस बात पर सवाल करने के लिए यह स्थान सही नहीं है। हम यहां फिल्म के बारे में बात करने के लिए आए हैं।

ट्रेलर हुआ रिलीज़

शाहरुख खान और काजोल की फिल्‍म 'दिलवाले' का दर्शक बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं और सोमवार को आखिर इस फिल्‍म का ट्रेलर रिलीज हो गया। फिल्‍म में वरुण धवन और कृति सैनन भी महत्‍वपूर्ण भूमिकाओं में हैं।

निर्देशक रोहित शेट्टी की इस फिल्म में सालों बाद शाहरुख-काजोल की जोड़ी वापस आ रही है। दोनों एक साथ आखिरी बार साल 2010 में रिलीज हुई फिल्‍म 'माई नेम इज खान' में नजर आए थे। उसके बाद से ही फैंस की चाहत दोनों को एक साथ फिर पर्दे पर देखने की थी जो अब पूरी होने जा रही है।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ट्रेलर देखकर लगता है कि एक बार फिर शाहरुख और काजोल दर्शकों का मनोरंजन करने में कामयाब होंगे। वरुण धवन और कृति सैनन के किरदार भी दि‍लचस्‍प लग रहे हैं। बमन ईरानी, जॉनी लीवर, संजय मिश्रा और वरुण शर्मा जैसे कलाकार भी दर्शकों का मजा दोगुना करते दिखेंगे।