यह ख़बर 16 अगस्त, 2013 को प्रकाशित हुई थी

काजोल को बहुत सुंदर लगा शाहरुख का बेटा

अभिनेत्री काजोल की फाइल तस्वीर

खास बातें

  • काजोल ने कहा, मैंने शाहरुख को बधाई दी और मैं बच्चे से भी मिली। वह बहुत सुंदर है। मेरा आशीर्वाद और प्यार हमेशा उसके साथ है।
मुंबई:

बॉलीवुड अभिनेत्री काजोल को अपने दोस्त अभिनेता शाहरुख का नवजात बच्चा अबराम बहुत सुंदर लगा। इस बच्चे को एक सरोगेट मां ने 27 मई को जन्म दिया था।

काजोल ने एक समारोह में संवाददाताओं को बताया, मैंने शाहरुख को बधाई दी और मैं बच्चे से भी मिली। वह बहुत सुंदर है। मेरा आशीर्वाद और प्यार हमेशा उसके साथ है।

'दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे', 'गुप्त, ‘कुछ कुछ होता है’ और 'फना' जैसी फिल्मों में यादगार भूमिकाएं निभाने वाली काजोल ने अजय देवगन के साथ शादी और बच्चे होने के बाद खुद को फिल्मों से अलग कर लिया था।

पिछली बार वह करण जौहर के होम प्रोडक्शन में बनी फिल्म 'वी आर फैमिली' (2010) में नजर आई थीं। काजोल अब दोबारा फिल्मों में काम करना चाहती हैं, लेकिन एक सही प्रस्ताव के इंतजार में हैं। काजोल ने कहा, मैं अपनी जिंदगी में बहुत खुश हूं और अपने बच्चों के साथ वक्त बिता रही हूं। अगर मैं कोई फिल्म करती हूं, तो मेरे पास उसे करने की एक बढ़िया वजह भी होनी चाहिए, क्योंकि मैं अपने बच्चों को पीछे नहीं छोडूंगी। फिल्म की कहानी अच्छी होनी चाहिए।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

काजोल के अन्य दोस्त और फिल्मकार करण जौहर 'बॉम्बे वेलवेट' के जरिये अभिनय की शुरुआत कर रहे हैं। काजोल ने उनके लिए शुभकामनाएं देते हुए कहा, मैं उन्हें शुभकामनाएं देती हूं। वह बेहतरीन निर्देशक हैं और उम्मीद है कि वे उतने ही अच्छे अभिनेता भी होंगे।