जॉली एलएलबी 2 : अक्षय कुमार, अन्‍नु कपूर और सौरभ शुक्‍ला की तिकड़ी का दिखेगा कमाल

जॉली एलएलबी 2 : अक्षय कुमार, अन्‍नु कपूर और सौरभ शुक्‍ला की तिकड़ी का दिखेगा कमाल

खास बातें

  • फिल्‍म में सीरियस और कॉमेडी दोनों अंदाज में दिखेंगे अक्षय कुमार
  • 2014 में रिलीज हुई 'जॉली एलएलबी' का सीक्‍वेल है यह फिल्‍म
  • यह फिल्‍म अगले साल 10 फरवरी को रिलीज हो रही है.
नई दिल्‍ली:

अक्षय कुमार की आने वाली फिल्‍म 'जॉली एलएलबी 2' का आज ट्रेलर रिलीज हो गया है. अक्षय कुमार, सौरभ शुक्‍ला और अन्‍नु कपूर की तिकड़ी से सजी इस फिल्‍म के ट्रेलर ने यूट्यूब पर आते ही धूम मचा दी है. इस ट्रेलर के रिलीज होने के सिर्फ तीन घंटे के अंदर ही एक लाख 17 हजार से ज्‍यादा लोगों ने इसे देखा है.

अक्षय की यह फिल्‍म 2014 में आई डायरेक्‍टर सुभाष कपूर की फिल्‍म 'जॉली एलएलबी' का सीक्‍वेल है. सुभाष कपूर द्वारा निर्देशित और अरशद वारसी और बोमन ईरानी की यह फिल्‍म 61वें राष्‍ट्रीय पुरस्‍कार में सर्वश्रेष्‍ठ हिंदी फिल्‍म का पुरस्‍कार भी जीत चुकी है. अब अक्षय इस कोर्ट-रूम ड्रामा का सीक्‍वेल लेकर आ रहे हैं. ऐसे में यह तो साफ है कि अक्षय कुमार की इस फिल्‍म की तुलना पहली फिल्‍म से जरूर की जाएगी. लेकिन ट्रेलर से साफ है कि 'जॉली एलएलबी 2' का यह जॉली आपको निराश नहीं करेगा.

 
jolly llb

फिल्‍म का यह ट्रेलर सोमवार को सुबह 11 बजे रिलीज हुआ. लेकिन उससे पहले ही अक्षय ने अपने फैन्‍स को इसकी कुछ झलक दिखाई. कुछ घंटे पहले अक्षय ने अपने ट्विटर अकाउंट पर मोशन पोस्‍टर भी रिलीज किया.
 
यहां देखिए फिल्‍म 'जॉली एलएलबी 2' का ट्रेलर -



अपनी कॉमेडी टाइमिंग के लिए जाने जाने वाले अक्षय इस ट्रेलर में भी कॉमेडी करते नजर आ रहे हैं. उनके साथ विरोधी वकील के रूप में अन्‍नु कपूर को देखना खासा दिलचस्‍प है. पिछली फिल्‍म के जज यानी सौरभ शुक्‍ला इस फिल्‍म में भी अपने उसी स्‍टाइल के साथ नजर आ रहे हैं. पहले ही सीन में अक्षय कटघरे में खड़े एक शख्‍स से पूछते हैं कि ' क्‍या आप बता सकते हैं कि सलामन खान की शादी कब होगी.'

सिर्फ यही नहीं, फिल्‍म के इस ट्रेलर में ऐेसे कई डायलॉग आपको सुनने को मिलेंगे जैसे ' बेटा जो वकील पैसे वापस कर दे ना वो वकील नहीं होता है.' यह फिल्‍म अगले साल 10 फरवरी को रिलीज हो रही है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com