'जग्गा जासूस' की अभिनेत्री बिदिशा बेजबरुआ गुरुग्राम में अपने घर में मृत मिलीं

असम की निवासी अभिनेत्री और गायिका बिदिशा के खुदकुशी करने की आशंका, सुसाइट नोट नहीं मिला

'जग्गा जासूस' की अभिनेत्री बिदिशा बेजबरुआ गुरुग्राम में अपने घर में मृत मिलीं

फिल्म अभिनेत्री और टीवी शो होस्ट बिदिशा बेजबरुआ का शव उनके गुरुग्राम में स्थित घर में मिला.

खास बातें

  • बिदिशा ने कई टीवी शो होस्ट किए, हाल ही में मुंबई से गुरुग्राम आई थीं
  • किराये के आवास पर पंखे से लटका हुआ मिला बिदिशा का शव
  • बिदिशा के फोन नहीं उठाने पर उनके पिता ने किया पुलिस को फोन
नई दिल्ली:

हाल ही में रिलीज रणबीर कपूर की चर्चित फिल्म 'जग्गा जासूस' की अभिनेत्री बिदिशा बेजबरुआ ने गुरुग्राम में सोमवार को कथित तौर पर खुदकुशी कर ली. असम की मूल निवासी 30 वर्षीय अभिनेत्री बिदिशा गायिका भी थीं. सोमवार की शाम को गुरुग्राम (गुड़गांव) के पॉश इलाके सुशांत लोक में उनके आवास में रहस्यमय परिस्थितियों में उनका शव मिला. पुलिस ने मंगलवार को यह जानकारी दी. पुलिस ने बताया कि असम की रहने वाली बिदिशा बेजबरुआ जानी-मानी टीवी शख्सियत थीं. उन्होंने कई टीवी शो होस्ट भी किए थे. वह हाल ही में मुंबई से गुरुग्राम आई थीं.

वीडियो- क्यों की प्रत्यूषा ने खुदकुशी


पुलिस उपायुक्त (पूर्व) दीपक सहारन ने बताया, ‘‘बेजबरुआ अपने किराये के आवास पर पंखे से लटकी हुई पाई गईं. उन्होंने यह आवास हाल ही में किराये पर लिया था.’’ उन्होंने बताया कि अभिनेत्री के पिता ने उनको सूचित किया कि वह फोन नहीं रिसीव कर रही हैं. सहारन ने बताया, ‘‘उसके पिता को कुछ अनहोनी की आशंका हो गई थी क्योंकि वह सोमवार शाम से फोन नहीं रिसीव कर रही थी. उन्होंने पुलिस से संपर्क कर उसका स्थानीय पता साझा किया.’’ उन्होंने बताया कि पुलिस मौके पर पहुंची तो उसने मुख्य द्वार को अंदर से बंद पाया. पुलिस दरवाजा तोड़कर अंदर गई तो उसे पंखे से लटका हुआ पाया.

यह भी पढ़ें- मुंबई : मॉडल और नवोदित अभिनेत्री कृतिका चौधरी की मौत हादसा नहीं हत्या
मुंबई : भोजपुरी अभिनेत्री का शव घर में पंखे से लटकता मिला, पुलिस को खुदकुशी का शक
मुंबई : सीरियल बालिका वधु की अभिनेत्री प्रत्युषा बनर्जी ने पंखे से लटककर खुदकुशी की
मुंबई : बॉलीवुड अदाकारा ने कथित रूप से गला काट कर की खुदकुशी
जिया खान की मौत : बॉलीवुड में शोक की लहर

सहारन ने बताया, ‘‘पीड़िता के पिता ने अपनी शिकायत में दावा किया है कि बेजबरुआ ने प्रेम विवाह किया था लेकिन पति से अक्सर उसकी लड़ाई होती रहती थी.’’ जांच दल उसके मोबाइल फोन, फेसबुक और सोशल नेटवर्किंग वेबसाइट की बातचीत की जांच कर रही है. सहारन ने कहा, ‘‘हम मामले की जांच कर रहे हैं और जरूरत पड़ने पर हम बयान दर्ज करने के लिए उसके पति को बुलाएंगे.’’ उसके पास से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है.

इसी बीच असम के मुख्यमंत्री सर्वानन्द सोनोवाल ने मंगलवार को हरियाणा के सीएम मनोहर लाल खट्टर से बात की और मौत की उचित जांच सुनिश्चित करने का आग्रह किया.
(इनपुट एजेंसी से)


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com