जानिए शाहरुख की फिल्‍म 'जब हैरी मेट सेजल' ने बॉक्‍स ऑफिस पर पहले दिन कितनी कमाई की...

'रब ने बाना दी जोड़ी' और 'जब तक है जान' के बाद शाहरुख खान और अनुष्का शर्मा की एक साथ यह तीसरी फिल्म है.

जानिए शाहरुख की फिल्‍म 'जब हैरी मेट सेजल' ने बॉक्‍स ऑफिस पर पहले दिन कितनी कमाई की...

खास बातें

  • शाहरुख खान और अनुष्का शर्मा की एक साथ यह तीसरी फिल्म है
  • यह फिल्म देश भर के 3,200 स्क्रीन्स पर रिलीज हुई है
  • फिल्‍म में शाहरुख और अनुष्‍का की केमेस्‍ट्री बखूबी नजर आ रही है
मुंबई:

शाहरुख खान और अनुष्का शर्मा की 'जब हैरी मेट सेजल' ने शुरुआत में ही घरेलू बॉक्स आफिस पर 15.25 करोड़ कमा लिए हैं. शुक्रवार को रिलीज हुई इस लव स्टोरी ने बॉक्स ऑफिस पर बेहतरीन शुरुआत की है. यह फिल्म वर्ष की चौथी सबसे अधिक कमाई करने वाली फिल्म बन कर जनता से प्रशंसा पा रही है और शाहरुख तथा अनुष्का के प्रदर्शन को काफी पसंद किया जा रहा है. विशेष रूप से शाहरुख खान और अनुष्का की पंजाबी और गुजराती छवि दर्शकों को खूब पसंद आ रही है और दर्शकों से खूब सराहना बटोर रही है.

'रब ने बाना दी जोड़ी' और 'जब तक है जान' के बाद शाहरुख खान और अनुष्का शर्मा की एक साथ यह तीसरी फिल्म है और इसमें भी इनकी केमिस्ट्री बखूबी नज़र आ रही है. फिल्‍म में शाहरुख खान को 'हरिंदर सिंह नेहरा' उर्फ 'हैरी' और अनुष्का शर्मा को 'सेजल झावेरी' के रूप में प्रस्तुत किया गया है.

VIDEO: देखें फिल्‍म 'जब हैरी मेट सेजल' का रिव्‍यू

डिस्ट्रीब्यूटर राजेश थंडानी ने बताया, “हमने आशा की थी कि यह फिल्म पहले दिन 18-20 करोड़ रुपये कमाएगी लेकिन इसने बॉक्स ऑफिस पर 15 करोड़ रुपये से ज्यादा कमाए.” यह फिल्म देश भर के 3,200 स्क्रीन्स पर रिलीज हुई है और इसका अधिकार एनएच स्टूडियोज को 70 करोड़ में बेचा गया है.

(इनपुट भाषा से...)


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com