अब स्वीडन की यूनिवर्सिटी में भी स्पीच देंगे आर माधवन

अब स्वीडन की यूनिवर्सिटी में भी स्पीच देंगे आर माधवन

आर. माधवन (फाइल फोटो)

मुंबई:

बॉलीवुड अभिनेता आर. माधवन एक अंतरराष्ट्रीय विश्वविद्यालय में भाषण देंगे। माधवन का ये भाषण वहां के छात्रों की हौसला अफ़ज़ाई के लिए होगा। इस ख़ास स्पीच के लिए माधवन को स्वीडन के विश्वविद्यालय ने न्योता दिया गया है।

माधवन ने पिछले दिनों तमिलनाडु के कोयम्बटूर में दामोदरन अकादमी ऑफ़ मैनेजमेंट में कुछ ऐसा ही भाषण दिया था। माधवन वहां के छात्रों से मिले थे और ज़िंदगी में आगे बढ़ने व हालात से लड़कर उभरने पर बातचीत की थी। माधवन का ये वीडियो सोशल मीडिया पर आया और वायरल हो गया। माधवन के पास ढेर सारे सराहना भरे मेल भी आए और इसी के बाद स्वीडन यूनिवर्सिटी से माधवन को स्पीच देने और वहां के छात्रों से मिलने के लिए न्योता मिला।

माधवन ने बताया, 'कोयम्बटूर में छात्रों से मिलकर मज़ा आया और वहां जो भी बातें या मुलाकातें हुईं, उसकी पहले से तैयारी नहीं थी बल्कि सब कुछ वहीं अचानक हुआ। मुझे उम्मीद नहीं थी कि इतनी अच्छी प्रतिक्रिया मिलेगी। ऐसे ऑफर्स और न्योते से खुश हूं और इनका स्वागत करता हूं। अभी मैं अपनी फ़िल्म की रिलीज़ में लगा हूं और फ़िल्म की रिलीज़ के बाद मैं इस दावत को अंजाम तक पहुंचाऊंगा।'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


आपको बता दें कि माधवन इन दिनों व्यस्त हैं अपनी आने वाली फ़िल्म 'साला खडूस' के प्रचार में। जिसमें माधवन एक बॉक्सिंग कोच की भूमिका निभा रहे हैं।

अन्य खबरें