इलियाना डिक्रूज भी हो चुकी हैं छेड़छाड़ की शिकार, ट्विटर पर लिखा 'भयावह अनुभव'

इलियाना डिक्रूज भी हो चुकी हैं छेड़छाड़ की शिकार, ट्विटर पर लिखा 'भयावह अनुभव'

इलियाना डिक्रूज की इस साल दो फिल्में रिलीज होने वाली हैं.

नई दिल्ली:

अभिनेत्री इलियाना डिक्रूज ने खुलासा किया है कि वह भी छेड़छाड़ और शोषण की शिकार हो चुकी हैं. उन्होंने यह भी कहा कि वह घटना बेहद भयावह थी. इलियाना ने ट्विटर पर अपने पूर्व-बॉयफ्रेंड के शोषण की शिकार एक युवती का ओपन लेटर शेयर करते हुए लिखा है कि उन्हें उस लड़की पर गर्व है. इसके बाद एक और ट्वीट के जरिए उन्होंने लिखा है कि वह किस्मतवाली हैं कि उन्हें ऐसे माता-पिता मिले जिन्होंने मुश्किल समय में उन्हें समझा और उन्हें हौलसा दिया. इलियाना ने यह भी लिखा कि ऐसी घटनाओं के बारे में पढ़कर या सुनकर उन्हें गुस्सा आता है और यह ओपन लेटर पढ़ने के बाद इसे शेयर करने से वह खुद को रोक नहीं पाईं.

इलियाना ने एक के बाद किए कई ट्वीटः
 

 
तेलुगु फिल्म 'देवदासु' से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत करने वाली इलियाना को बॉलीवुड में उनकी पहली फिल्म 'बर्फी' से पहचान मिली. अनुराग बासु के निर्देशन में बनी इस फिल्म में रणबीर कपूर और प्रियंका चोपड़ा प्रमुख भूमिकाओं में थे. इस फिल्म के बाद इलियाना ने शाहिद कपूर के साथ फिल्म 'फटा पोस्टर निकला हीरो', वरुण धवन के साथ 'मैं तेरा हीरो', सैफ अली खान और गोविंदा के साथ 'हैप्पी एंडिंग' में काम किया.

उनकी आखिरी बॉलीवुड फिल्म अक्षय कुमार और एशा गुप्ता के साथ 'रुस्तम' थी. इस साल उनकी दो फिल्में आने वाली हैं, इनमें से एक इमरान हाशमी और अजय देवगन अभिनीत 'बादशाहो' और दूसरी अनिल कपूर, अर्जुन कपूर अभिनीत 'मुबारकां' होगी. इलियाना फिलहाल ऑस्ट्रेलियाई फोटोग्राफर एंड्रयू नीबोन को डेट कर रही हैं, हाल ही में उनकी तस्वीरों ने काफी सुर्खियां बटोरी थीं.
 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com