यह ख़बर 14 जून, 2013 को प्रकाशित हुई थी

सोनम कपूर को रोने के लिए नहीं पड़ती ग्लिसरीन की जरूरत

खास बातें

  • सोनम ने बताया, मैं अपने किरदार में गहरे समा जाती हूं। मैंने एक साल तक अभिनय का प्रशिक्षण लिया है। आंखों पर ग्लिसरीन लगाकर मैं कैमरे के सामने नहीं रो सकती।
मुंबई:

बॉलीवुड अभिनेत्री सोनम कपूर स्वभाविक अभिनेत्री हैं और जितना हो सके स्वभाविक अभिनय करने की कोशिश करती हैं। वह कहती हैं कि फिल्म के किसी दृश्य में रोने के लिए वह ग्लिसरीन का इस्तेमाल नहीं कर सकतीं।

सोनम ने बताया, मैं अपने किरदार में गहरे समा जाती हूं। मैंने एक साल तक अभिनय का प्रशिक्षण लिया है। आंखों पर ग्लिसरीन लगाकर मैं कैमरे के सामने नहीं रो सकती। जब भी मेरे रोने वाले दृश्य की शूटिंग होती है, मैं स्वभाविक तौर पर रोती हूं। जब मैं खुश होती हूं तो कैमरे के सामने भी स्वभाविक खुशी होती है।

सोनम जल्द ही बहुप्रतीक्षित फिल्म 'रांझना' में दिखाई देंगी। सोनम कहती हैं कि उन्हें फिल्म शूटिंग के दौरान निर्देशक की संतुष्टि के लिए रीटेक देने में कोई परेशानी नहीं होती।

उन्होंने कहा, फिल्म में काम करते समय मैं निर्देशक की कलाकार होती हूं। यदि मेरे अभिनय की प्रशंसा की जाती है तो इसका श्रेय फिल्म के निर्देशक को जाता है। इसलिए मैं निर्देशक के संतुष्ट होने तक रीटेक देती रहती हूं।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

आनन्द एल राय निर्देशित 'रांझना' में दक्षिण भारतीय अभिनेता धनुष और बॉलीवुड अभिनेता अभय देओल ने भी काम किया है। फिल्म 21 जून को प्रदर्शित हो रही है।