विज्ञापन
This Article is From Jan 24, 2012

शाहिद ने कहा, मैं शादी के लिए तैयार हूं

शाहिद ने कहा, मैं शादी के लिए तैयार हूं
मुंबई: बॉलीवुड में इन दिनों शादियों का मौसम चल रहा है और बैंड बाजा बारात के लिए तैयार शाहिद कपूर का कहना है कि शादी से व्यक्ति के जीवन में आत्मविश्वास और ठहराव आता है।

बॉलीवुड की रूपहली दुनिया में शाहरुख खान, आमिर खान, अक्षय कुमार, अजय देवगन, रितिक रोशन जैसे शादीशुदा सितारों के जलवे बरकरार हैं, लेकिन शाहिद कपूर, रनबीर कपूर, रणवीर सिंह जैसे कुंवारे अभिनेता भी इन्हें कड़ी चुनौती दे रहे हैं।

बॉलीवुड में शादीशुदा अभिनेताओं के अधिक सफल होने की बात पर शाहिद कहते हैं, ‘‘मैं मानता हूं कि फिल्म जगत के ज्यादातर सुपर स्टार शादीशुदा हैं। लेकिन साथ ही यह भी सच है कि सफल होने में यह बात मायने नहीं रखती कि आप शादीशुदा हैं या नहीं। खुद को एक अभिनेता के तौर पर स्थापित करने में काफी वक्त लगता है। आमतौर पर उस मुकाम पर पहुंचने के लिए आपको ऐसे किसी साथी की जरूरत होती है, जो आपसे प्यार करे, आपकी परवाह करे।’’ ‘‘ऐसे में आप शादी करते हैं और गृहस्थी बसा लेते हैं। इससे (शादी से) आप में आत्मविश्वास और ठहराव आता है। इसलिए मैं समझता हूं कि जिंदगी के सफर में अगर आपका हमसफर आपका हमकदम हो तो यह अच्छा है। कोई आपकी सफलता का साझीदार हो तो बढ़िया है।’’

शाहिद का कहना है कि वह शादी के बंधन में बंधने के लिए तैयार हैं। ‘‘ मैं शादी के लिए तैयार हूं। कोई भी अच्छी लड़की चाहे तो ..। शादी को लेकर मेरे मन में कोई रुकावट नहीं है।’’ 30 वर्षीय अभिनेता का नाम उनके करियर के शुरुआती वर्षों में करीना कपूर से जुड़ा। 2007 में आई 'जब वी मैट' में दोनो ने एक साथ काम किया और फिल्म ने जबर्दस्त सफलता हासिल की। उसके बाद से कभी विद्या बालन तो कभी प्रियंका चोपड़ा, कभी अनुष्का शर्मा तो कभी बिपाशा बसु के साथ शाहिद के रोमांस की खबरें आती रहीं।

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
Previous Article
घर के सारे कपड़े लेकर इस फिल्म की शूटिंग करने पहुंच गई थीं रेखा, एक्ट्रेस की चोटी बनकर तैयार करता था डायरेक्टर
शाहिद ने कहा, मैं शादी के लिए तैयार हूं
इन 10 पंजाबी और हिंदी गानों के आगे कोल्ड प्ले का कॉन्सर्ट जाएंगे भूल, पांचवें नंबर वाला तो आज भी है पार्टी सॉन्ग
Next Article
इन 10 पंजाबी और हिंदी गानों के आगे कोल्ड प्ले का कॉन्सर्ट जाएंगे भूल, पांचवें नंबर वाला तो आज भी है पार्टी सॉन्ग
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com