यह ख़बर 15 जुलाई, 2013 को प्रकाशित हुई थी

'हैलो ब्रदर' के रीमेक में काम नहीं कर रही हूं : हंसिका मोटवानी

खास बातें

  • हंसिका मोटवानी ने अपने ट्विटर पेज पर लिखा, "मैं अफवाह को स्पष्ट करना चाहती हूं कि मैं 'हैलो ब्रदर' नहीं कर रही हूं, और न ही मुझसे इसके लिए संपर्क किया गया है... कृपा करके अफवाहों को विराम दीजिए..."
चेन्नई:

फिल्म अभिनेत्री हंसिका मोटवानी ने इस अफवाह का खंडन किया है कि वह रोमांस से भरपूर तेलुगू हास्य फिल्म 'हैलो ब्रदर' के रीमेक में भूमिका निभाने वाली हैं। उन्होंने कहा कि इस फिल्म के लिए तो उनसे संपर्क भी नहीं किया गया है।

हंसिका मोटवानी ने अपने ट्विटर पेज पर लिखा, "मैं अफवाह को स्पष्ट करना चाहती हूं कि मैं 'हैलो ब्रदर' नहीं कर रही हूं, और न ही मुझसे इसके लिए संपर्क किया गया है... कृपा करके अफवाहों को विराम दीजिए..." उल्लेखनीय है कि नई 'हैलो ब्रदर' में नागा चैतन्य और तमन्ना भाटिया मुख्य किरदार निभा रहे हैं, और फिल्म की शूटिंग जल्द ही शुरू होने की संभावना है।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वैसे, हंसिका मोटवानी के पास इस वक्त बहुत-सी तमिल फिल्में हैं। उन्होंने हाल ही में तेलुगू ब्लॉकबस्टर 'इश्क' की तमिल रीमेक फिल्म और तमिल हास्य रोमांस फिल्म 'मान कराते' में अभिनय के लिए भी स्वीकृति दी है। इन दिनों हंसिका तमिल फिल्मों 'बिरियानी' और 'वालू' के प्रदर्शन का इंतजार कर रही हैं।