रामलीला का हिस्सा नहीं बन पाए नवाजुद्दीन बोले- बचपन का सपना पूरा नहीं हो पाया

रामलीला का हिस्सा नहीं बन पाए नवाजुद्दीन बोले- बचपन का सपना पूरा नहीं हो पाया

मुंबई:

शिवसेना के कथित विरोध के कारण इस बार अपने गृहनगर उत्तर प्रदेश के बुढ़ाना में रामलीला का हिस्सा नहीं बन पाए बॉलीवुड अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी को उम्मीद है कि वह अगले साल इस कार्यक्रम का हिस्सा बन सकेंगे.

शिवसेना कार्यकर्ताओं ने कथित तौर पर नवाजुद्दीन के एक मुस्लिम होने और उनके खिलाफ भाई की पत्नी द्वारा किए गए दहेज प्रताड़ना के आरोप में उनका रामलीला में किरदार निभाने का विरोध किया था, जिसके कारण उन्हें इसके मंचन से अपना नाम वापस लेना पड़ा.

नवाजुद्दीन इस समय बुढ़ाना में हैं. वह रामलीला में प्रस्तुति को लेकर बेहद उत्साहित थे, क्योंकि इसका मंचन उनके गृहनगर में हो रहा है. लेकिन शिवसेना के कथित विरोध के कारण वह इसका हिस्सा नहीं बन पाए.

नवाजुद्दीन ने गुरुवार रात एक ट्वीट में कहा, 'मेरा बचनपन का सपना पूरा नहीं हो पाया, लेकिन अगले साल में निश्चित तौर पर रामलीला का हिस्सा बनूंगा.' उन्होंने रामलीला के लिए किए गए अभ्यास का एक वीडियो भी साझा किया, जिसमें उन्हें रावण के मामा मारीच के किरदार में देखा जा रहा है.


नवाजुद्दीन के भाई की पत्नी ने हाल ही में पूरे परिवार पर दहेज प्रताड़ना का आरोप लगाते हुए मामला दर्ज कराया है, जिसमें बॉलीवुड अभिनेता का नाम भी शामिल है. हालांकि अभिनेता ने आरोपों से इनकार किया है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com