अजय देवगन के समर्थन में उतरे प्रकाश झा, कहा- वे लोग डरे हुए हैं, लेकिन शिव आपके साथ हैं

अजय देवगन के समर्थन में उतरे प्रकाश झा, कहा- वे लोग डरे हुए हैं, लेकिन शिव आपके साथ हैं

प्रकाश झा (फाइल फोटो)

खास बातें

  • अजय ने ट्विटर पर एक ऑडियो साझा किया था
  • अजय को मिला फिल्मकार प्रकाश झा का समर्थन
  • करन जौहर ने मुझे कभी पैसे नहीं दिए : केआरके
मुंबई:

करन जौहर के खिलाफ जांच की मांग करने वाले अभिनेता और फिल्म निर्माता अजय देवगन को दिग्गज फिल्मकार प्रकाश झा का समर्थन मिला है. करन पर आरोप है कि उन्होंने केआरके (कमाल आर खान) को उनकी आने वाली फिल्म 'ऐ दिल है मुश्किल' के बारे में सकारात्मक और अजय की फिल्म 'शिवाय' के बारे में नकारात्मक प्रतिक्रिया देने के लिए 25 लाख रुपए दिए थे.

अजय ने ट्विटर पर एक ऑडियो साझा किया था
कुछ दिनों पहले अजय ने ट्विटर पर एक ऑडियो साझा किया था, जिसमें कमाल को यह कहते सुना जा सकता है कि वह क्यों करन की फिल्म का पक्ष ले रहे हैं. अजय के साथ 'राजनीति', 'सत्याग्रह' और 'गंगाजल' जैसी सफल फिल्में बनाने वाले झा ने कहा, 'मैं हैरान नहीं हूं अजय देवगन. वे लोग बहुत डरे हुए हैं. खुद को बचाने के लिए हेरफेर करना ही उनका एकमात्र साधन है. लेकिन शिव आपके साथ हैं.'

शुक्रवार को अपने बयान में अजय ने कहा था कि कमाल ने जो कहा है, उसको लेकर उन्होंने सबको जागरूक किया है. कमाल अब स्पष्टीकरण द्वारा इसका खंडन कर रहे हैं. अजय ने कहा, "उन्होंने इस बात से इनकार नहीं किया है कि रिकार्डिग में उन्हीं की आवाज थी और अब वह खुद का खंडन कर बहाने बना रहे हैं. विवेक कहां है? जो मैंने सुना है वहीं आपने सुना है. फैसला आप सबको करना हैं. यह उनके अपने शब्दों के खिलाफ कहे गए खुद के शब्द हैं."

करन ने मुझे कभी पैसे नहीं दिए : केआरके
इससे पहले शुक्रवार को कमाल आर. खान ने एक संवाददाता सम्मेलन में खुलासा किया था कि करन जौहर ने उन्हें 'शिवाय' या किसी अन्य फिल्म के बारे में कुछ भी बुरा कहने के लिए कभी पैसे नहीं दिए.

(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com