कुछ नहीं हुआ है फरीदा जलाल को, एकदम भली चंगी है हमारे DDLJ की 'लाजो...'

कुछ नहीं हुआ है फरीदा जलाल को, एकदम भली चंगी है हमारे DDLJ की 'लाजो...'

खास बातें

  • फरीदा जलाल के निधन की झूठी खबरें फेसबुक पर देखी जा रही थीं
  • फरीदा ने बयान जारी करते हुए कहा कि वह एकदम ठीक हैं
  • उन्होंने कहा कि वह इस तरह की अफवाहों से परेशान हो गई हैं
मुंबई:

वरिष्ठ फिल्म अभिनेत्री फरीदा जलाल अचानक फेसबुक पर ट्रेंड करने लगी हैं. सोशल मीडिया पर उनके निधन की झूठी खबरें फैल रही थीं जिसके बाद उन्होंने रविवार रात इन सभी अफवाहों को शांत करते हुए कहा कि वह एकदम स्वस्थ हैं. 67 साल की अभिनेत्री जलला ने पब्लिसिस्ट हिमांशू शुक्ला से संपर्क करके उनके जरिए एक बयान जारी करवाया है जिसे ट्विटर पर साझा करने से पहले हिमांशु ने लिखा - अभी भी फरीदा जलाल जी से फोन पर बात हुई. वह एकदम भली चंगी हैं. अपने बयान में फरीदा जलाल ने कहा है कि 'पता नहीं क्यों लोग इस तरह की अफवाहें फैलाते हैं.' फेसबुक पर फरीदा जलाल के निधन की अफवाह तब फैलने लगी जब एक फेसबुक पेज ने उनकी तस्वीर लगाते हुए उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित की थी.

जलाल ने कहा कि शुरूआत में उन्होंने इस अफवाह की तरफ ध्यान नहीं दिया लेकिन जब बार बार इस खबर को लेकर उनके पास फोन आने लगे तो वह परेशान हो गईं. उन्होंने कहा 'मैं एकदम भली चंगी हूं. पता नहीं ये सारी अफवाहें कहां से उड़ रही हैं. शुरूआत में हंसी, लेकिन पिछले तीस मिनट से मेरे फोन की घंटी लगातार बज रही है और सब के सब एक ही सवाल पूछ रहे हैं. मैं थोड़ी परेशन हो गई, पता नहीं कौन लोग इस तरह की अफवाहें फैलाती हैं.'

इससे पहले कादर खान और दिलीप कुमार के बारे में भी इस तरह की अफवाहें सोशल मीडिया पर राउंड लगा रहीं थीं. इनके अलावा हॉलीवुड के लोकप्रिय कलाकार रोवन एट्किनसन जिन्हें मिस्टर बीन के नाम से भी जाना जाता है, उनके निधन की झूठी खबरें भी फेसबुक पर पिछले कई सालों से बार बार उड़ती रही हैं. पिछले साल दिलीप कुमार के अस्पताल में भर्ती होने के बाद उनके निधन की खबरें आने लगी जिसके बाद उनकी पत्नी सायरा बानो ने एक बयान जारी करते हुए कहा कि वह एकदम ठीक हैं.


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
अन्य खबरें