'बिग बॉस' के पूर्व प्रतिभागी करण मेहरा घर से आई गुड न्यूज, प्रेग्नेंट हैं उनकी वाइफ निशा रावल

'बिग बॉस' के पूर्व प्रतिभागी करण मेहरा घर से आई गुड न्यूज, प्रेग्नेंट हैं उनकी वाइफ निशा रावल

यह तस्वीर करण मेहरा ने इंस्टाग्राम पर शेयर की है.

नई दिल्ली:

टीवी अभिनेता और बिग बॉस 10 के पूर्व प्रतिभागी करण मेहरा की पत्नी निशा रावल प्रेग्नेंट हैं. दोनों ने सोशल मीडिया पर यह खुशखबरी साझा की. करण टीवी के चर्चित अभिनेताओं में से एक हैं. 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में नैतिक सिंघानिया की मुख्य भूमिका निभा चुके करण मेहरा कॉन्ट्रोवर्सियल रियलिटी शो 'बिग बॉस' के दसवें सीजन के प्रतिभागी भी रह चुके हैं. उनकी पत्नी निशा रावल पेशे से अभिनेत्री और मॉडल हैं. दोनों साल 2012 में शादी की थी.

करण ने अपनी और निशा की एक तस्वीर इंस्टाग्राम पर पोस्ट करते हुए लिखा, "ईश्वर की कृपा से हम दोनों ने जिंदगी में काफी कुछ हासिल किया है. लेकिन एक नई जिंदगी को दुनिया में लाना अपने आप में एक अलग अहसास है. एक खूबसूरत नई कहानी की शुरुआत के लिए... हमारी प्रेग्नेंसी."  
 


इस बीच, निशा ने भी बेबी बंप के साथ अपनी एक फोटो शेयर करते हुए लिखा, " मेरे वजन के बढ़ने पर लगाए जा रहे कयासों को बंद करते हुए मैं बताना चाहूंगी कि हमारा पहला बच्चा आने वाला है और हम एक नई जिंदगी को इस दुनिया में लाने के लिए तैयार हैं. मुझे उम्मीद है कि मेरी प्रेग्नेंसी के इस सफर की प्राइवेसी का ख्याल रखा जाएगा और बार-बार इस संबंध में कुछ पोस्ट करने की मांग मुझसे नहीं की जाएगी. "
 

करीब छह सालों तक नैतिक का किरदार निभाने के बाद करण ने 'बिग बॉस' में हिस्सा लेने के लिए 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' को छोड़ दिया. वहीं निशा को 'मैं लक्ष्मी तेरे आंगन की' में सौम्या के किरदार के लिए जाना जाता है, वहीं वह सोनू निगम के एलबम 'चंदा की डोली' में भी नजर आ चुकी हैं. दोनों ने डांस रियलिटी शो 'नच बलिये' के पांचवे सीजन में हिस्सा भी लिया है.

'बिग बॉस' से घर बाहर होने वाले करण पहले सेलिब्रिटी कंटेस्टेंट थे. घर के अंदर उनका गौरव चोपड़ा और अपने ऑन-स्क्रीन बेटे रोहन मेहरा के साथ अच्छे संबंध थे.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com