धर्मेंद्र का जबरा फैन है ये शख्स, हर रोज देखता है एक्टर की ये दो फिल्में, देखें वीडियो

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता धर्मेंद्र (Dharmendra) फिलहाल बड़े पर्दे से दूर हैं. बावजूद इसके वह सोशल मीडिया पर हमेशा एक्टिव रहते हैं. धर्मेंद्र अपने फैंस से अक्सर रूबरू भी होते रहते हैं.

धर्मेंद्र का जबरा फैन है ये शख्स, हर रोज देखता है एक्टर की ये दो फिल्में, देखें वीडियो

धर्मेंद्र

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता धर्मेंद्र (Dharmendra) फिलहाल बड़े पर्दे से दूर हैं. बावजूद इसके वह सोशल मीडिया पर हमेशा एक्टिव रहते हैं. धर्मेंद्र अपने फैंस से अक्सर रूबरू भी होते रहते हैं. साथ ही फैंस की ओर से मिल रहे प्यार का हमेशा सम्मान करते रहते हैं. धर्मेंद्र सोशल मीडिया पर अक्सर अपनी करियर और फैंस के वीडियो भी शेयर करते रहते हैं. अब धर्मेंद्र के एक जबरा फैन का वीडियो देख आप भी हैरान हो सकते हैं. उनका यह फैन लखनऊ मुख्यमंत्री आवास में काम करता है.

दरअसल धर्मेंद्र ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर एक फैन का वीडियो शेयर किया है. अभिनेता के इस फैन का नाम राकेश कुमार लूथरा है. राकेश लखनऊ मुख्यमंत्री आवास में काम करते हैं और धर्मेंद्र के बहुत बड़े फैन है. वह उनकी फिल्मों को खूब पसंद करते हैं. इतना ही नहीं राकेश कुमार लूथरा रोजाना धर्मेंद्र की फिल्म यादों की बारात और हुकुमत देखते हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

राकेश खुद को धर्मेंद्र का सबसे बड़ा फैन बताते हैं. अपने इस फैन की वीडियो को शेयर कर धर्मेंद्र ने ट्वीट में लिखा, 'सलाम, आपको ढेर सारी प्यार और सम्मान मेरे प्यारे फैन और दोस्त.' सोशल मीडिया पर धर्मेंद्र के फैन का यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. अभिनेता के फैंस वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं. साथ ही कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. आपको बता दें कि धर्मेंद्र जल्द फिल्म रॉकी और रिंकी की प्रेम कहानी में नजर आने वाले हैं. उनकी इस फिल्म में अभिनेता रणवीर सिंह, आलिया भट्ट, शबाना आजमी और जया बच्चन मुख्य भूमिका में हैं.