हॉलीवुड फिल्‍म कर, अब अकादमी की नई सदस्‍य बन गई हैं दीपिका पादुकोण

दीपिका ने ट्वीट किया, ' अकादमी का एक नया सदस्य बन कर सम्मानित महसूस कर रही हूं.'

हॉलीवुड फिल्‍म कर, अब अकादमी की नई सदस्‍य बन गई हैं दीपिका पादुकोण

खास बातें

  • दीपिका पादुकोण बन गई हैं अकादमी की सदस्‍य
  • 57 देशों के 774 नये सदस्यों को मिला था संगठन में शामिल होने निमंत्रण
  • दीपिका के अलावा प्रियंका चोपड़ा भी अकादमी की सदस्‍य बन गई हैं
नई दिल्‍ली:

दीपिका पादुकोण एकेडमी ऑफ मोशन पिक्चर ऑफ एंड साइंसेज (एएमपीएएस) की हाल ही में सदस्य बनी है और वह 2017 की क्लास में शामिल होकर सम्मानित महसूस कर रही हैं. 31 वर्षीय अभिनेत्री ने ट्वीटर पर अपनी खुशी का इजहार किया है. उन्होंने विन डीजल के साथ ‘एक्सएक्सएक्स: रिटर्न ऑफ जेंडर केज’ हॉलीवुड में शुरुआत की है. दीपिका ने ट्वीट किया, ' अकादमी का एक नया सदस्य बन कर सम्मानित महसूस कर रही हूं.' दो साल की तीखी आलोचनाओं और अभिनय जगत से केवल गोरे लोगों को नामित किये जाने के बाद एएमपीएएस ने पिछले महीने दुनिया भर के 57 देशों से 774 नये सदस्यों को संगठन में शामिल होने के लिए आमंत्रित किया है.
 


फिल्‍म 'पीकू' में नजर आ चुके तीनों दिग्‍गज सितारों, अमिताभ, दीपिका पादुकोण और इरफान खान का नाम भी इस सूची में शामिल है. बता दें कि दीपिका के अलावा प्रियंका चोपड़ा भी 2017 के अकादमी क्लास में नजर आएंगी. एकेडमी में शामिल होने और ऑस्कर में नामित होने के लिए मेगास्टार अमिताभ बच्चन, आमिर खान, ऐश्वर्या राय बच्चन, फिल्म निर्माता गौतम घोष, बुद्धदेब दासगुप्ता, सलमान खान और इरफान सहित अन्य भारतीय सितारों को शामिल होने के लिए आमंत्रित किया गया है.
 
ranveer singh deepika padukone


यह भी पढ़ें:टेनिस स्‍टार नोवाक जोकोविच के साथ दीपिका पादुकोण का अफेयर...? जानिए क्‍या है पूरा माजरा...

दीपिका पादुकोण के करियर पर नजर डालें तो वह इन दिनों संजय लीला भंसाली की फिल्‍म 'पद्मावती' की शूटिंग में व्‍यस्‍त हैं. इस फिल्‍म में दीपिका के साथ पहली बार शाहिद कपूर की जोड़ी नजर आएगी. वहीं 'पद्मावती' में दीपिका और रणवीर सिंह की सुपरहिट जोड़ी फिर से साथ नजर आने वाली है. इससे पहले यह जोड़ी संजय लीला भंसाली की दो फिल्‍मों 'रामलीला' और 'बाजीराव मस्‍तानी' में भी नजर आ चुकी है.

यह भी पढ़ें:रणवीर सिंह के अतरंगी ड्रेसअप पर दीपिका पादुकोण का रिएक्शन देख, हंसी नहीं रोक पाएंगे आप...

देखें Video: राजस्‍थान में 'पद्मावती' के सेट पर हुआ था निर्देशक संजय लीला भंसाली पर हमला.



(इनपुट भाषा से भी)

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com