डेजी शाह की पीड़ा, 'जय हो' की नाकामी का सेहरा आखिर मेरे सर क्यों

डेजी शाह की पीड़ा, 'जय हो' की नाकामी का सेहरा आखिर मेरे सर क्यों

फाइल फोटो

मुंबई:

फिल्‍म 'जय हो' से सलमान खान के साथ अभिनय के क्षेत्र में कदम रखने वाली डेजी शाह का मानना है कि फिल्‍म की नाकामी का ठीकरा उनके सर फोड़ दिया गया। डेजी का ये भी मानना है कि 'जय हो' एक कामयाब फिल्‍म है।

दरअसल पिछले साल जब तक सलमान खान के साथ उनकी पहली फिल्‍म 'जय हो' रिलीज नहीं हुई थी तब तक डेजी खूब चर्चा में थीं। चारों ओर उनके डेब्यू की बातें हो रही थीं मगर फिल्‍म की रिली के बाद डेजी का कुछ खास फायदा नहीं हुआ उल्‍टे उनकी आलोचना हुई।

हिट फिल्‍म 'हेट स्टोरी 3' के प्रचार के समय जब हमने पूछा तब डेजी ने कहा कि 'जिस फिल्‍म ने 126 करोड़ का कलेक्‍शन किया हो वह कैसे फ्लॉप हो सकती है। और तो और, जहां एक हिट फिल्‍म को फ्लॉप कहा गया वहीं इसका  जिम्‍मेदार मुझे ठहरा दिया गया। अब कोई बताए कि क्या दर्शक मुझे सलमान की फिल्‍म में देखने जाएंगे ? जय हो एक कामयाब फिल्‍म है और मुझे खुशी है कि मैं इसका हिस्सा हूं।'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

डेजी ने यह भी कहा कि 'मुझे इस बात की खुशी है कि 'जय हो' के निर्माता निर्देशक सोहेल खान हों या सलमान खान, वे मुझे किसी भी चीज़ का ज़िम्मेदार नहीं ठहराते।' फिलहाल डेजी व्यस्त हैं अपनी आने वाली फिल्‍म  'हेट स्टोरी 3' के प्रचार में जो 4 दिसंबर को आने वाली है। आलोचना से बचने के लिए इस बार डेजी ने अपना वजन भी कम किया है और अच्छी और स्लिम नजर आने के लिए कड़ी मेहनत भी की है।