सनी लियोनी पर आपत्तिजनक ट्वीट मामले में रामगोपाल वर्मा के खिलाफ शिकायत दर्ज

सनी लियोनी पर आपत्तिजनक ट्वीट मामले में रामगोपाल वर्मा के खिलाफ शिकायत दर्ज

राम गोपाल वर्मा और सनी लियोनी.

खास बातें

  • राम गोपाल वर्मा ने अभिनेत्री सनी लियोनी पर की थी आपत्तिजनक टिप्पणी.
  • शिकायत में वर्मा के ट्वीट को सभी महिलाओं के लिए अपमानजनक कहा गया.
  • राम गोपाल वर्मा की फिल्म सरकार 3 7 अप्रैल को होगी रिलीज.
नई दिल्ली:

अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस के मौके पर अभिनेत्री सनी लियोनी को लेकर किए गए आपत्तिजनक ट्वीट के बाद फिल्म निर्देशक रामगोपाल वर्मा कानूनी पचड़े में फंस गए हैं. समाचार एजेंसी पीटीआई की एक खबर के मुताबिक सामाजिक कार्यकर्ता विशाखा म्हाब्रे ने गोवा पुलिस में वर्मा के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है. आईपीसी की धारा 292 और साइबर कानून के तहत दर्ज की गई इस शिकायत में कहा गया है, "इस तरह की अश्लील शुभकामना हर महिला के लिए अपमानजनक है." रामगोपाल वर्मा ने 8 मार्च को एक के बाद एक कई ट्वीट किए थे. पहले ट्वीट में वर्मा ने लिखा, "साल का हर दिन पुरुषों का होता है क्या इसलिए पुरुष दिवस नहीं मनाया जाता और महिलाओं को केवल एक दिन दिया जाता है?"

अपने आखिरी ट्वीट में सनी लियोनी पर अभद्र टिप्पणी करते हुए वर्मा ने लिखा, "मैं चाहता हूं कि दुनिया की हर महिला पुरुषों को सनी लियोनी की तरह की खुशी दे." यहां देखें राम गोपाल वर्मा के ट्वीटः
 

   
वर्मा के इस ट्वीट का जब लोग विरोध करने लगे तो उन्होंने इस विरोध को लोगों का पाखंड बताते हुए लिखा कि सनी लियोनी किसी और महिला से अधिक ईमानदार और स्वाभिमानी हैं.
 
समाचार एजेंसी भाषा की रिपोर्ट के अनुसार पुलिस में दर्ज की गई शिकायत के बारे में बात करते हुए रामगोपाल वर्मा ने कहा कि सनी लियोनी के 18 लाख फॉलोवर्स का असम्मान करने के लिए वह विशाखा के खिलाफ परिवाद दायर करेंगे. वहीं कांग्रेस ने महाराष्ट्र सरका और राज्य महिला आयोग से मांग की है कि रामगोपाल वर्मा की सेक्सिस्ट टिप्पणी पर उनके खिलाफ एफआईआर दर्ज की जाए.

रामगोपाल वर्मा फिलहाल अपनी फिल्म सरकार 3 की रिलीज का इंतजार कर रहे हैं. यह सरकार सीरीज की तीसरी फिल्म है जिसमें अमिताभ बच्चन सुभाष नागरे उर्फ सरकार की भूमिका में नजर आएंगे. फिल्म में उनके अलावा मनोज वाजपेयी, अमित साध, जैकी श्रॉफ, रोनित रॉय और यामी गौतम जैसे कलाकार नजर आएंगे. फिल्म रामगोपाल वर्मा के जन्मदिन पर यानी 7 अप्रैल को अनुराग बासु की रणबीर कपूर और कैटरीना कैफ अभिनीत फिल्म जग्गा जासूस के साथ रिलीज होगी.

(इनपुट PTI से)  

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com