यह ख़बर 12 मई, 2013 को प्रकाशित हुई थी

पति के साथ अदालत गई थी, लेकिन तलाक की अर्जी देने नहीं : चित्रांगदा सिंह

खास बातें

  • 37-वर्षीय चित्रांगदा सिंह ने पुष्टि की कि वह अपने पति के साथ गुड़गांव की अदालत में गई थीं, लेकिन उनका दावा है कि वह संपत्ति विवाद के आंतरिक समाधान के लिए वहां गईं, तलाक की अर्जी देने नहीं।
नई दिल्ली:

बॉलीवुड अभिनेत्री चित्रांगदा सिंह और उनके गोल्फ स्टार पति ज्योति रंधावा द्वारा आपसी सहमति से तलाक के लिए गुड़गांव की अदालत में आवेदन किए जाने की ख़बरें चर्चा में रहीं, लेकिन चित्रांगदा ने इस तरह के किसी भी कदम से इनकार किया है।

37-वर्षीय चित्रांगदा ने पुष्टि की कि वह अपने पति के साथ गुड़गांव की अदालत में गई थीं, लेकिन उनका दावा है कि वह संपत्ति विवाद के आंतरिक समाधान के लिए वहां गईं, तलाक की अर्जी देने नहीं। दरअसल, मीडिया में आई ख़बरों में कहा गया था कि चित्रांगदा सिंह और ज्योति रंधावा ने शुक्रवार को पारिवारिक मामलों की अदालत में तलाक के लिए याचिका दायर की।

उल्लेखनीय है कि इससे पहले ऐसी ख़बरें छपती रही हैं कि चित्रांगदा मुंबई में अपनी फिल्मी प्रतिबद्धताओं को पूरा करने और पांच-वर्षीय बेटे जोरावर की देखभाल करने में तालमेल बिठाने में कठिनाइयों का सामना कर रही हैं, जबकि ज्योति रंधावा चाहते हैं कि चित्रांगदा अपने बेटे के साथ अधिक से अधिक वक्त गुजारें, क्योंकि वह स्वयं गोल्फ टूर्नामेंटों में हिस्सा लेने के लिए साल में अच्छा-खासा समय बाहर रहते हैं।

इस मामले में संपर्क किए जाने पर चित्रांगदा सिंह ने तलाक की अटकलों को खारिज करते हुए कहा, ''यह सही नहीं है... हम संपत्ति विवाद के आंतरिक समाधान के लिए अदालत गए थे, और उसी की वजह से ये अटकलें लगाई जा रही हैं।''

चित्रांगदा के करीबी एक सूत्र ने भी कहा कि अभिनेत्री और उनका परिवार उनके बारे में लगातार छप रही अटकलों से काफी परेशान है। उन्होंने कहा कि चित्रांगदा और ज्योति के अदालत जाने की ख़बर को बढ़ा-चढ़ाकर पेश किया गया और ख़बर की पुष्टि के लिए उनसे संपर्क भी नहीं किया गया।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

चित्रांगदा सिंह और ज्योति रंधावा की शादी वर्ष 2001 में हुई थी, और इससे पहले भी इस तरह की ख़बरें आई थीं कि उन दोनों का दांपत्य जीवन सही नहीं चल रहा है, लेकिन चित्रांगदा ने उस वक्त भी ऐसी ख़बरों को निराधार बताया था।